HealthIndia

इन अंगों को छूते ही उत्तेजित हो जाती है महिलाएं, संबंध बनाने के लिए हो जाती है तैयार..?.

इन अंगों को छूते ही उत्तेजित हो जाती है महिलाएं, संबंध बनाने के लिए हो जाती है तैयार..?.

इन अंगों को छूते ही उत्तेजित हो जाती है महिलाएं, संबंध बनाने के लिए हो जाती है तैयार..? महिलाओं को उत्तेजित करने के लिए शरीर के सही हिस्से पर स्पर्श करना होता है. मानव शरीर एक बहुत ही आकर्षक इकाई है, जो बहुत ही कम लोगो को पता है. एक महिला के शरीर में छिपे हुए स्पॉट निश्चित रूप से उत्तेजित करते हैं और एक संतोषजनक सेक्स के लिए उपयोगी होते है.

कुछ मामलों में मल्टीप्ल ओर्गास्म भी करता है.

सेक्स जैसी समस्या है तो इस लिंक पर जाए : problemking.com विजिट करे
यहां कुछ छिपे हुए महिलाओं में स्पॉट के बारे में बताया गया हैं, जिसे आपको सेक्स करने के दौरान ध्यान में रखने की आवश्यकता होती है:कान: कान में 120 एक्यूप्रेशर पॉइंट होते हैं, यही कारण है कि आपको कानों को प्यार करने के लिए अधिक ध्यान देना चाहिए. कानों को काटने, प्यार करने, चाटना और सांस लेने से महिला में जबरदस्त जागृत होती है. यदि आप रोमांटिक बात करते हैं, तो उसके शरीर में यौन ऊर्जा बढ़ाने के लिए डर्टी और सेक्सी चीजें कान के पास बोलना चाहिए.

कलाई: कलाई एक कामोत्तेजक क्षेत्र है जो ज्यादा लोग ध्यान नहीं देते हैं. हालांकि, कलाई त्वचा की एक पतली परत से ढकी हुई है जो इसे एक सुखद बिंदु के रूप में वर्गीकृत करती है क्योंकि जब कलाई पर चूमते है, तो महिला बहुत अधिक उत्तेजित होती है.

गर्दन के पिछला हिस्सा: यह क्षेत्र तंत्रिका के अंत तक जुडी होती है जो इसे अधिकतम उत्तेजना के लिए ध्यान देने योग्य स्थान बनाती है. एक औरत की गर्दन के पिछले हिस्से को चूमना और चाटना उसके बीच यौन उत्तेजना को बढ़ाता हैं. इसलिए यह एक ऐसा हिस्सा है जिसे आपको फोरप्ले के दौरान अतिरिक्त ध्यान देना चाहिए.

पीठ का निचले हिस्से: महिला के पीठ के निचले हिस्से पर मालिश करने से उत्तेजना बढाती है. इसे आप फोरप्ले के रूप में कर सकते है. यह अपने पार्टनर को उत्तेजना करने के लिए सही स्पॉट है. उत्तेजना बढ़ाने के अलावा, निचले हिस्से को मालिश करने से श्रोणि की मांसपेशियों को आराम देता है और संभोग को आसान बनाता है.

श्रोणि: श्रोणि पर प्यार करना एक अच्छा विचार है; इसके लिए आपके महिले के योनि के करीब जाना होता है. फोरप्ले के दौरान श्रोणि के साथ खेलने और श्रोणि के समीप चूमने और लिकिंग करने से उत्तेजना चरम बिंदु पर पहुंच जाती है, ऐसी स्थिति में महिला उत्तेजित होकर और प्यार करने के लिए आग्रह करती है. इसके बाद आप किसी और स्पॉट पर प्यार कर सकते है.

गर्दन के पीछे: गर्दन शरीर की सबसे उत्तेजित जगहों में से एक है. यह बेहद संवेदनशील है, रक्त वाहिकाओं से भरा है और भेद्यता से जुड़ा हुआ है. गर्दन के पास चूमना, हाथ फेरना उत्तेजना को और बढ़ता है.

आंतरिक जांघ: आंतरिक जांघ भी उत्तेजना के लिए एक अच्छा स्पॉट है. हालांकि कई लोग इसको नज़रअंदाज करते है. अंदरूनी जांघों को चुंबन और लिकिंग करना महिला को बिना किसी देरी के उत्तेजित कर सकती है. फोरप्ले के दौरान, आप आंतरिक जांघो से बढ़ कर और उत्तेजित करने के लिए क्लिटोरिस तक जाने का रास्ते बना सकते हैं.

घुटनों के पीछे: यह क्षेत्र एक है कि ज्यादातर पुरुष किसी महिला को उत्तेजित करने की कोशिश करते समय नहीं सोचते हैं, लेकिन वास्तव में, यह काफी संवेदनशील है. सार्वजनिक स्थान पर होते हुए स्कर्ट के अंदर धीरे धीरे घुटने के पीछे हाथ फेरने से जब आप घर आते है, तो वे बिना किसी समय के सेक्स करने के लिए तैयार हो जाती है. जब आप अकेले भी हों तो इस विशेष स्थान पर ध्यान देना न भूलें.

बाँह: कंधे के नीचे उसकी बांह का क्षेत्र और उसकी बांह के बाहरी भाग पर उसकी कोहनी के बीच एक और श्रोणि स्तिथ है.

जब आपको यह पता चल जाता है की उपरोक्त शरीर के हिस्सों पर 10 सेकंड तक प्यार करते है, तो आपके पार्टनर में ओर्गास्म करने के लिए तैयार होती है. उनके शरीर में आनंद की लहर भर जाती है.

निष्कर्ष

यौन उत्तेजना एक बहुत ही अलग तरह की चीज लगता है, आम तौर पर लोग इस बात पर सहमत होते हैं कि किस स्पॉट को पकड़ने से उत्तेजित होते है. इन तथाकथित ”कमोत्तेजक स्पॉट” यौन उत्तेजना की भावनाओं से जुड़े हुए हैं. इन स्पॉट को उत्तेजित करने से यौन आनंद की भावनाएं बढ़ सकती हैं और सेक्स को और अधिक संतोषजनक बना दिया जाता है. आप और अपने साथी को रोमांटिक बात करने, सेक्स के साथ प्रयोग करने, और दोहराने से पता लग सकता की आप दोनों को क्या पसंद है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply