Ajab GazabIndiaTrendingViral

इन सभी ने होटल में मेरा इस्तेमाल कर ठगी की..! एक्ट्रेस श्रुति हासन की टिप्पणी से छिड़ी बहस

इन सभी ने होटल में मेरा इस्तेमाल कर ठगी की..! एक्ट्रेस श्रुति हासन की टिप्पणी से छिड़ी बहस
इन सभी ने होटल में मेरा इस्तेमाल कर ठगी की..! एक्ट्रेस श्रुति हासन की टिप्पणी से छिड़ी बहस

श्रुति हासन: साउथ सिने दर्शकों के लिए श्रुति हासन को किसी खास परिचय की जरूरत नहीं है। हालांकि उन्होंने कोई कन्नड़ फिल्म नहीं की है, लेकिन कन्नड़ लोग उन्हें जानते हैं.. यह एक्ट्रेस फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में रहती हैं। हाल ही में श्रुति द्वारा दिए गए कुछ बयान वायरल हो रहे हैं और सभी को हैरान कर रहे हैं.

कॉलीवुड के स्टार हीरो कमल हासन की बेटी बनकर इंडस्ट्री में कदम रखने वाली श्रुति हासन के बारे में कहने को कुछ खास नहीं है। जब उन्होंने इंडस्ट्री में प्रवेश किया तो उन्हें आयरन लेग के रूप में देखा गया और बाद में पवन कल्याण अभिनीत गब्बर सिंह के साथ उन्होंने अपनी प्रतिभा साबित की।   

इसके बाद उनका नाम कई स्टार हीरो के साथ जुड़ा और वह टॉलीवुड में एक स्टार हीरोइन के तौर पर मशहूर हो गईं। हाल ही में, वह प्रभास अभिनीत फिल्म सालार के माध्यम से अखिल भारतीय नायिका बन गईं।   

एक तरह से देखा जाए तो श्रुति हासन अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी कारणों से चर्चा में रहती हैं। वह ज्यादातर प्यार और डेटिंग.. डेटिंग, प्यार, शादी और फिर ब्रेकअप को लेकर खबरों में रहती हैं  

आख़िरकार श्रुति को डूडल आर्टिस्ट शांतन से प्यार हो गया और हाल ही में उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया और नए बॉयफ्रेंड की तलाश में हैं। इस पृष्ठभूमि में, उनकी नवीनतम टिप्पणियाँ वायरल हो रही हैं। श्रुति हासन ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि उन्हें सभी ने धोखा दिया है.  

‘मेरे साथ लंच, डिनर और ब्रेकफास्ट के लिए कई लोग आते थे। अगर हम साथ में किसी होटल में जाते थे तो बिल मैं खुद ही चुकाता था.. इसलिए मेरे बहुत सारे पैसे बर्बाद हो जाते थे। खासतौर पर लड़के बिल चुका रहे हैं.. इसलिए मैंने कई लोगों पर भरोसा किया और पैसों के मामले में धोखा खा गया।”    

इसके अलावा श्रुति फिलहाल रजनीकांत स्टारर कुली में अभिनय कर रही हैं। वहीं डेकोइट में ये खूबसूरत हीरोइन के तौर पर नजर आने वाली हैं.. अदिवी शेष अभिनीत इस फिल्म की आधी शूटिंग पूरी हो चुकी है…    

Leave a Reply