India

इब्राहिम अली खान ने ली नई कार तो रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक पहुंची घर, लोग बोले-पटौदी की बहू बनेगी

इब्राहिम अली खान ने ली नई कार तो रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक पहुंची घर, लोग बोले-पटौदी की बहू बनेगी

पटौदी खानदान के छोटे नवाब यानी कि इब्राहिम अली खान भले ही अभी तक ऑनस्क्रीन हीरो ना बने हों लेकिन रियल लाइफ में वो एक्ट्रेस पलक तिवारी गेम ऑफ ड्रीम्स जरूर बन गए है आखिर बीते काफी समय से सैफ के बेटे और श्वेता तिवारी की बेटी के सीक्रेट अफेयर के चर्चे गॉसिप की गलियारों में जो हो रहा है दोनों ने भले ही अभी तक अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म ना किया हो.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

लेकिन इनके इश्क के चर्चे जरूर होते रहते हैं तो इन सबके बीच अब पलक को इब्राहिम के घर के बाहर स्पॉट किया गया है वो भी तब जब इब्राहिम ने अपने लिए ब्रैंड न्यू कार को खरीदा है ऐसे में गॉसिप्स के गलियारों में एक बार फिर से ये खबर उड़ी है कि पलक और इब्राहिम अपने रिश्ते को नया स्टेप देने वाले हैं जी हाँ सोमवार रात ही बॉलीवुड से खास नजारा सामने आया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

जिसने हर किसी की अटेंशन को ग्रैप भी कर लिया है जहाँ अभी तक इब्राहिम पलक की मुलाकातों का सिलसिला रेस्टोरेंट और पार्टी तक ही चल रहा था तो अब लगता है कि इनकी लव स्टोरी की गाड़ी धीरे धीरे ही सही पर आगे जरूर बढ़ रही है तभी तो पलक तिवारी को अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम के घर के बाहर स्पॉट किया गया वो भी यूं ही नहीं बल्कि एक खास के चलते.

When Ibrahim Ali Khan bought a new car, his rumored girlfriend Palak reached home
When Ibrahim Ali Khan bought a new car, his rumored girlfriend Palak reached home

दरअसल सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम ने एक नई गाड़ी खरीदी है और अपनी ब्रैंड न्यू बीएमडब्ल्यू कार में ही सैफ के लाडले बीती शाम स्वॉट भी हुए थे इब्राहिम की चमचमाती लग्जरी कार पर जहाँ ब्लू रिबन बंधा हुआ था तो इस दौरान फन सीट पर बैठे छोटे नवाब ऑल कैजुअल लुक में नजर आए पैप्स को देख इब्राहिम ने स्माइल के साथ साथ हम सबका स्वीट जेस्चर भी दिया.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

इब्राहिम की कार की बैकसीट पर उनके एक दोस्त बैठे हुए नजर आए इब्राहिम को नई गाड़ी में देख पैप्स ने भी उन्हें बधाई दे डाली वहीं इब्राहिम के बाद पलक को भी यहाँ स्पॉट किया गया भले ही कार में बैठी पलक की कोई भी क्लिअर झलक कैमरे में कैद नहीं हो पायी क्योंकि पैप्स को देखकर भड़क ने कोई रिएक्शन नहीं दिया था और वो लगातार अपने फ़ोन की तरफ ही देख रही थी.

और कैमरे को अवॉइड करने की कोशिश कर रही है लेकिन इब्राहिम के संग उनका नजराना गॉसिप सी गलियारों में बज क्रिएट करने के लिए काफी रहा तभी तो इब्राहिम के घर के बाहर पलक को अपनी कार से जाते हुए देखकर एक बार फिर से उनके अफेयर की खबरों को हवा मिल गई है यही वजह है कि लोग पलक इब्राहिम के सामने आए इन वीडियो को देखने के बाद जमकर रिऐक्ट भी कर रहे हैं.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

एक शख्स ने इस नजारे को देख सवाल किया आखिर चल क्या रहा है दोनों के बीच एक यूजर का कमेंट आया की नई गाड़ी का सेलिब्रेशन वो भी गर्लफ्रेंड के साथ वाह तो एक ने ये तक कह दिया सैफ अमृता की बहू से मिली है एक और ने कमेंट कर लिखा लव स्टोरी में न्यू स्टेप लोग जहाँ इस तरह के रिऐक्शन से लगातार दे रहे हैं.

तो वही आपको ये बता दें पलक कुछ वक्त पहले ही रूमर् बॉयफ्रेंड इब्राहिम उनकी बहन सारा और माँ अमृता के साथ गोवा में सीक्रेट वेकेशन मनाकर लौटी थीं अमृता सारा इब्राहिम और पलक की ये तस्वीरें देख फैन्स ने ये मान लिया था की अमृता ने बेटी की लव स्टोरी को मंजूरी दे दी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

ससुराल जाते ही मुँह दिखाई में जया बच्चन को मिला मुंह माँगा आलीशान तोहफा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply