Ajab GazabBollywoodIndia

इमरान हाशमी की फिल्म में इंटीमेट सीन देकर मचाया था बवाल, फिर अचानक कहां गायब हो गई हसीना

इमरान हाशमी की फिल्म में इंटीमेट सीन देकर मचाया था बवाल, फिर अचानक कहां गायब हो गई हसीना

 

इमरान हाशमी की फिल्म में इंटीमेट सीन देकर मचाया था बवाल, फिर अचानक कहां गायब हो गई हसीना

Udita Goswami: फिल्मों में अपने बोल्ड सीन से ग्लैमर का तड़का लगाने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने लोगों का खूब दिल जीता। एक्ट्रेस ने अपनी शोहरत के जरिए खूब शोहरत हासिल की। इसके बावजूद आज वो इंडस्ट्री से गुमना हो गई। एक्ट्रेस आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मों से दूर रहकर वह क्या कर रही है ये बेहद कम लोग जानते हैं। ‘अक्सर’, ‘जहर’ और ‘पाप’ जैसी फिल्में देकर उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने अपनी अलग पहचान बनाई थी। लेकिन आज उन्हें बेहद कम ही लोग जानते हैं। चलिए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि आजकल एक्ट्रेस कहां हैं और क्या कर रही हैं।

Udita Goswami ने 16 साल में शुरू किया करियर

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने पढ़ाई छोड़ दी थी। उन्होंने सिर्फ 9वीं क्लास तक पढ़ाई की फिर करियर बनाने के लिए मॉडलिंग करने लगीं। उदिता का पहला फोटोशूट बेहद बोल्ड था, जिसे देखकर हर जगह उनकी चर्चा होने लगी। उदिता का पहला बोल्ड शूट देखकर पूजा भट्ट को उनका ये अंदाज पसंद आया। पूजा ने उन्हें फिल्म पाप के लिए कास्ट किया। इस फिल्म में उदिता की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया और वो रातों-रात निर्देशकों की चहेती बन गई।

बोल्ड फिल्मों ने बर्बाद किया Udita Goswami का करियर

पूजा भट्ट की फिल्म ‘पाप’ करने के बाद उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) इमरान हाशमी के साथ अक्सर फिल्म में नजर आई। इस फिल्म में इमरान और उदिता के बेहद बोल्ड सीन थे। अक्सर करने के बाद उदिता ने जहर, किससे प्यार करूँ, फॉक्स में काम किया। उदिता गोस्वामी बॉलीवुड की बोल्ड क्वीन बन चुकी थी। दर्शकों को केवल उनके बोल्ड सीन्स में दिलचस्पी दिखाई देती थी जो समय के साथ खत्म होती चली गई। एक समय ऐसा आया कि उनकी फिल्में रिलीज होती थी और किसी को पता तक नहीं चलता था। धीरे-धीरे उदिता ने फिल्में करना बंद कर दी और बॉलीवुड छोड़ दिया।
इसे भी जरूर पढ़ें –

Udita Goswami बन गई हैं डीजे

Udita Goswami
उदिता गोस्वामी (Udita Goswami) ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और घर बसाने का फैसला किया। एक्ट्रेस पहले तो मोहित सूरी के साथ लिव इन में रही फिर इन्होंने 9 साल बाद शादी करने का फैसला किया। उदिता ने बॉलीवुड छोड़ने के कुछ साल बाद अपने लॉग टर्म बॉयफ्रेंड और पहली फिल्म पाप के डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी कर ली। अब कपल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं और अपनी मैरिड लाइफ में खुश हैं। उदिता गोस्वामी अब डीजे बन चुकी है। एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया था कि डीजे बनना उनका बचपन का सपना था जो अब जाकर पूरा हुआ है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply