AutomobileIndia

इलेक्ट्रिक स्कूटर को चकमा दे गई स्पेशल साइकिल, बैटरी से चलेगी 1

इलेक्ट्रिक स्कूटर को चकमा दे गई स्पेशल साइकिल, बैटरी से चलेगी 1

नई दिल्ली। भारत के टूव्हीलर मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाले वाहनों में इलेक्ट्रीक स्कूटर ज्यादा देखने को मिल रहे हैं। क्योकि स्कूटर हर मोड पर चलने को तैयार रहती है। स्कूल से लेकर ऑफिस बाजार तक में लोग स्कूटर पर चलना ज्यादा पसंद करते हैं। जिसके कारण आपके सभी काम असान हो जाते है। लेकिन इन दिनों इन स्कूटर्स को भी मात देने के लिए स्कूटर की स्पीड की साईकिल इस समय मार्केट में चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसका नाम Eunorau Flash E-Bike है यदि आप इस E-Bike को खरीदना चाहते है तो जान लें इस साइकिल की कासियत के बारे में..

Eunorau Flash E-Bike

Eunorau Flash E-Bike के बारे में बात करें तो अमेरिका की Eunorau Flash कंपनी ने अपनी एक धांसू साइकिल को Eunorau Flash E-Bike के नाम से हाल ही में लांच किया है। इसमें आपको तीन तरह की बैटरी की सुविधा दी हुई है। यह साइकिल 350 किमी की जबरदस्त रेंज देने में समर्थ है।

Eunorau Flash E-Bike के फीचर्स

Eunorau Flash E-Bike के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस साइकिल की डिजाइन काफी जबरदस्त है। इसकी बॉडी को कंपनी ने एल्यूमीनियम और स्टील से बनाया है। कंपनी ने इस साइकिल के तीन वेरिएंट लांच किए है। जिसका पहला वेंरियट फ्लैश-लाइट, दूसरा है फ्लैश एडब्ल्यूडी और तीसरा है फ्लैश वेरिएंट है। पहले वेरिएंट में आपको 750 वॉट की मोटर देखने को मिलेगी, दूसरे में 750 वॉट के डुअल मोटर और तीसरे वेरिएंट में1,000 वॉट के इलेक्ट्रिक मोटर लगाईं गई है। इसके अलावा इस साइकिल में कंपनी ने 2,808wh की पॉवरफुल एलजी बैटरी दी है। जो एक बार चार्ज करने के बाद 350 किलोमीटर का रेंज देती है।

Eunorau Flash E-Bike की कीमत

Eunorau Flash E-Bike की कीमत के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस साइकिल की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नही किया है।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply