India

इस पोस्टर में छिपी है मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट | Mirzapur 3 Release Date Is Hidden In THIS Poster

इस पोस्टर में छिपी है मिर्ज़ापुर 3 की रिलीज़ डेट | Mirzapur 3 Release Date Is Hidden In THIS Poster

मिर्जापुर 3 एक ऐसी वेब सीरीज हैं जिसको लेकर दर्शकों में लगातार उत्साह बना है दर्शक जानना चाहते है की ये कब रिलीज होने वाली है इसको लेकर अलग अलग कयास निकल कर आ रहे हैं लेकिन अब मेकर्स ने ऑफिशियली इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर दिया है उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज में इसकी रिलीज डेट का अनाउंसमेंट किया है.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

उन्होंने एक पहेली बुझाई है और उन्होंने एक फोटो को पब्लिश करते हुए पहेली के साथ लिखा है आप इसमें ढूंढकर बताइए की आपकी मिर्जापुर कब डेली होने वाली है तो आज इस पहेली को हम डिकोड करने वाले हैं और आपको बताएंगे की मिर्जापुर कब रिलीज होने वाला है इस फोटो को अगर आप ध्यान से देखेंगे.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

तो आपको इसमें सात लोग लेटे हुए या आपको बैठे हुए दिखाई देंगे उनमें से आपको मिर्जापुर के अलग अलग किरदार देखने को मिल रहे हैं जिसके बाद दर्शक लगातार ये कयास लगा रहे हैं की मिर्जापुर 3 आपको 7 जुलाई को रिलीज होने वाला है लेकिन अगर आपके दूसरे फैक्टर को अगर यहाँ पर देखें.

Mirzapur 3 Release Date Is Hidden In THIS Poster
Mirzapur 3 Release Date Is Hidden In THIS Poster

तो आप जब इनका कमेंट बॉक्स आपको निकालकर देखते है इसी फोटो का तो उसमें आप पाएंगे कि लगातार दर्शक आपके 3 जुलाई कमेंट कर रहे हैं यानी की दर्शकों ने इस डेट को डीकोड किया है 3 जुलाई आपको वहाँ पे मैक्सिमम कमेंट जो पढ़ने को मिलेंगे आपके 3 जुलाई के लिए आपको कमेंट पढ़ने को मिलेंगे अगर इन दोनों को अगर ध्यान में रखा जाए.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

तो दो डेट निकल कर आ रही है पहली है 3 जुलाई और दूसरी है 7 जुलाई आपको क्या लगता है इस बार मिर्जापुरी 3 क्या 3 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है या फिर 7 जुलाई को हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply