India

इस भयानक बीमारी ने इमरान ख़ान की हालत कर दी ख़राब

इस भयानक बीमारी ने इमरान ख़ान की हालत कर दी ख़राब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इमरान खान को नया नाम नहीं है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में नए कामों के बीच इमरान खान का नाम काफी पुराना हो गया है काफी दूर दूर तक चर्चाओं में नहीं आता इन दिनों इमरान की पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में हैं अपनी एक्स वाइफ अवंतिका से डिवोर्स को लेकर इमरान कई तरह के इन सवालों का सामना कर चुके हैं.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

इस बीच इमरान खान का एक और बड़ा राज़ खुला जी हाँ इमरान खान डिप्रेशन का हुए शिकार, कर रहे थे वो काफी स्ट्रगल अपनी जिंदगी में, डेली के दिनचर्या के दौरान उन्हें नहीं मिलता था पत्नी का सपोर्ट, उन्होंने इस मौके पर अपनी बेटी के बारे में भी जानकारी दी जी हाँ उनकी बेटी जो की एक ऐंकर बनना चाहती हैं उन्होंने किया था उनकी मदद डार्क फेस से निकलने में.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

जी हाँ उनकी जिंदगी की काली रातों में रौशनी की तरह उनकी बेटी ने उनको सपोर्ट किया था इमरान खान ने रीसेंट्ली अपने अनुभव साझा किए डिप्रेशन के वक्त वो ऐसे गिघिरर गए थे नाकरात्मक ऊर्जाओ से की उन्हें कुछ भी अच्छा नहीं दिखता था अवंतिका मालिक से तलाक के बाद उनका डिवोशन अपनी बेटी की तरफ इसी तरह की रौशनी उनकी जिंदगी में लेकर आया था.

This terrible disease worsened the condition of Imran Khan
This terrible disease worsened the condition of Imran Khan

उन्होंने इसे लेकर कई बड़े पोस्ट भी किए इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस बारे में कई जानकारियां दी जैसा कि आप जानते ही हैं आपने इब्राहिम खान को देखा होगा जेनेलिया डिसूजा के साथ बॉलीवुड के एक सुपरहिट फ़िल्म के साथ उसमें उनके अंदाज काफी खूबसूरत थे मुस्लिम का गाना काफी पसंद आया था जाने तू या जाने न फ़िल्म की हम कर रहे हैं बात.

राज कुंद्रा की एक्स वाइफ ने शिल्पा शेट्टी पर लगाया घर तोड़ने का आरोप

इसके अलावा उन्हें कई और फिल्मों में लोगों ने देखा लेकिन फिल्म से ही लोग उन्हें खासकर याद करते हैं उन्होंने बताया था कन्फेशन दिया था एक बड़े चैनल को इंटरव्यू में 2019 में जब वो अपनी पत्नी से सेपरेट हुए थे उस वक्त वो काफी कमजोर स्थिति में थे इमोशनली और साइकोलॉजिकली वो काफी वीक थे कोविड 19 के पैन्डेमिक और लॉकडाउन ने इस तरह हिट किया.

ये ये उन्होंने कहा कि नहीं डिस्क्राइब कर सकता एक इंसान के तौर पर मेरी जिंदगी कैसे तकलीफ भरी थी मेरे पास कुछ भी नहीं था मैं खुद कुछ नहीं था ब्रश करने से लेकर शावर लेना तक इसके लिए भी मैं स्ट्रगल करता था मेरी हालत ऐसी बुरी हो गई थी जब इमरान खान ने ये सब बताया था लोग काफी हैरान रहे थे.

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

इमरान की जिंदगी में उनकी बेटी ने ही काफी ज्यादा रौशनी भरी लेकिन जीवन साथी का जितना सपोर्ट उन्हें चाहिए था मेंटली जब वो काफी बुरी तरीके से डिप्रेशन से जूझ रहे थे तब आप उन्हें नहीं मिल पाया था बेटी की कस्टडी को लेकर भी काफी ज्यादा उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा था पैरेंटल ड्यूटीज के अलावा अपने स्किट कस्टडी को डील करना उनके लिए आसान नहीं था.

लेकिन उन्होंने इसको किया इसके पीछे कारण ये है की वाकई में इमरान खान का ये कहना था उन्हें अपनी बेटी की जरूरत भी थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply