Ajab GazabIndiaTrendingViral

इस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन, फिर हिंदुओं के साथ..; बाबा वेंगा की भयावह भविष्यवाणी..,.,

इस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन, फिर हिंदुओं के साथ..; बाबा वेंगा की भयावह भविष्यवाणी..,.,
इस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन, फिर हिंदुओं के साथ..; बाबा वेंगा की भयावह भविष्यवाणी..,.,

हमारे देश में अक्सर कहा जाता है कि अगर सभी हिंदू एक नहीं तो एक दिन जरूर ऐसा आएगा जब पूरे देश पर मुस्लिम का राज होगा. दुनियाभर में कई भविष्यवक्ता हुए हैं. इनमें बाबा वेंगा का नाम भी प्रमुखता से लिया जाता है.

कहा जाता है कि बुल्गारिया की बाबा वेंगा ने 9/11 आतंकी हमले की भविष्यवाणी की थी. वहीं, उनकी कई भविष्यवाणियां डरावनी हैं. उन्होंने यूरोप में इस्लाम के राज से लेकर धरती के खत्म होने तक की भविष्यवाणी की है.

आने वाले दिनों में दुनिया में क्या होगा? जब से इंसान को सोचने की शक्ति मिली है, तब से उसे हमेशा से यह जानने में दिलचस्पी रही है कि आगे क्या होगा? भविष्य की भविष्यवाणी करने वाले लोग पूरी दुनिया में काफी मशहूर हुए. इनमें से भविष्यवाणियों में सबसे पहले नाम आता है नास्त्रेदमस का, जो एक फ्रांसीसी भविष्यवक्ता थे। वे करीब 500 साल पहले इस दुनिया में आए और अहम भविष्यवाणियां कीं. लेकिन 20वीं सदी में बुल्गारिया की बाबा वेंगा भी भविष्यवाणियों के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने 9/11 के आतंकी हमले की भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कई ऐसी भविष्यवाणियां की हैं जो इंसानों की जिंदगी को आसान बना सकती हैं. लेकिन कई भविष्यवाणियां डरावनी भी हैं. आइए जानते हैं उन्हीं भविष्यवाणियों में से कुछ के बारे में.

बाबा वेंगा की डरावनी भविष्यवाणियां

  • 2028: बाबा वेंगा ने दुनिया की ऊर्जा की कमी को लेकर एक डरावनी भविष्यवाणी की है. वंगा की भविष्यवाणी के अनुसार, साल 2028 में मानवता नए ऊर्जा स्रोत की तलाश में शुक्र ग्रह पर पहुंच सकती है.
  • 2033: दुनिया हर साल गर्म होती जा रही है. जलवायु परिवर्तन से जूझ रही दुनिया के सामने बाबा वेंगा की एक डरावनी भविष्यवाणी सामने आई है. इसके मुताबिक, 2033 तक ध्रुवीय बर्फ पिघलने में तेजी आएगी और समुद्र का जलस्तर काफी बढ़ जाएगा.
  • 2043: बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी के अनुसार, वर्ष 2043 में यूरोप में मुस्लिम शासन होगा.
  • 2046: बाबा वेंगा ने वर्ष 2046 को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है, जो अगर सच हुई तो इंसानों के लिए 100 साल तक जीना संभव हो जाएगा. बाबा वेंगा का कहना है कि 2046 तक अंगदान और अंग प्रत्यारोपण की तकनीक बहुत उन्नत हो जाएगी.
  • 2100: आज जब हमारी धरती पर कहीं सुबह होती है, उसी समय किसी क्षेत्र में पूरा अंधेरा होता है. बाबा वेंगा के अनुसार, 2100 तक धरती का दूसरा हिस्सा कृत्रिम सूरज की रोशनी से चमकेगा.
  • 2130: एलियंस से जुड़े सवालों की खोज करने वालों के लिए बाबा वेंगा ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. उनके अनुसार, मानवता एलियंस से संपर्क स्थापित करेगी जो मानव इतिहास में एक बड़ी सफलता का संकेत है.
  • 2170: बाबा वेंगा के अनुसार, वर्ष 2170 में भयंकर सूखा पड़ेगा, जो पूरी दुनिया के लिए चुनौती होगी.
  • 3005: बाबा वेंगा ने वर्ष 3005 में अंतरिक्ष में युद्ध की बात कही है। उनके अनुसार, मंगल ग्रह पर युद्ध हो सकता है.
  • 3797: बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि वर्ष 3797 में पृथ्वी नष्ट हो जाएगी. हालांकि, उन्होंने दावा किया कि मनुष्य दूसरे ग्रहों की यात्रा करने में सक्षम होंगे.
  • 5079: बाबा वेंगा की सबसे नाटकीय भविष्यवाणी दुनिया के अंत की है. उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, एक ब्रह्मांडीय घटना के कारण दुनिया 5079 में समाप्त हो जाएगी.

Leave a Reply