Ajab GazabIndiaTrendingViral

ईख में पेड पर मिले प्रेमी-प्रेमिका ऐसे हाल में, देखने जुट गया पूरा गांव…

ईख में पेड पर मिले प्रेमी-प्रेमिका ऐसे हाल में, देखने जुट गया पूरा गांव…
ईख में पेड पर मिले प्रेमी-प्रेमिका ऐसे हाल में, देखने जुट गया पूरा गांव…

मुजफ्फरनगर । कस्बा रामराज के समीप स्थित गंगनहर की पटरी के पास स्थित एक ईख के खेत में एक प्रेमी युगल का शव नीम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवो को नीचे उतारकर शिनाख्त का प्रयास किया। पुलिस ने शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया।

थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मौके से बरामद हुई बाइक प्रेमी युगल की ही प्रतीत हो रही है, जिस पर उत्तराखंड का नंबर यूके एजेड 7165 अंकित है। पुलिस इसी नंबर को ट्रेस कर प्रेमी युगल की सिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

बताते चलें कि रविवार की दोपहर बाद पुलिस को सूचना मिली कि रामराज गंगनहर के समीप एक स्पेंलडर बाइक लावारिस हालत में खड़ी हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो कुछ ही दूरी पर ईख के खेत में बाइक स्वामी को ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच पुलिस की नजर एक नीम के पेड़ पर पड़ गई। जिस पर एक युवक व युवती रस्सी से झूल रहे थे। पुलिस ने आनन-फानन में दोनों के शवो को पेड़ से नीचे उतरकर उनकी सिनाख्त कराने का प्रयास किया।

इसके बाद पुलिस ने दोनों युवक व युवती के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि जहां पर दोनों के शव पेड़ से टंगे हुए थे। वहीं पर एक सिंदूर की डिब्बी भी पड़ी हुई थी। जिससे प्रतीत हो रहा था कि लड़के ने पहले लड़की की मांग भरकर उसे शादी की तथा उसके पश्चात दोनों ने आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि पेड़ पर टंगे दोनों युवक युवती की उम्र लगभग 20-22 वर्ष प्रतीत हो रही है।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि प्रथम दृष्टांत मामला प्रेम प्रसंग और आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि बाइक के नंबर के रजिस्ट्रेशन से मालूम हुआ है की बाइक लक्सर थाना क्षेत्र के किसी मनीश के नाम पर है। बरामद हुई बाइक के आधार पर ही दोनों युवक व युवती की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। घटना समस्त क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मृतका राखी चौहान पुत्री होशियार चंद बुद्ध नगर रामराज व मृतक युवक मनीष पुत्र दीपचंद महाराजपुर खुर्द लक्सर हरिद्वार ने प्रेम प्रसंग में आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। दोनो के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए मेरठ भेज दिया है। मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply