Ajab GazabBollywoodIndia

उर्वशी रौतेला का कपड़े उतारते हुए लीक हुआ प्राइवेट VIDEO, सोशल मीडिया पर मची सनसनी…

उर्वशी रौतेला का कपड़े उतारते हुए लीक हुआ प्राइवेट VIDEO, सोशल मीडिया पर मची सनसनी…

उर्वशी रौतेला का कपड़े उतारते हुए लीक हुआ प्राइवेट VIDEO, सोशल मीडिया पर मची सनसनी…

Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला अपने प्रोफेशनल लाइफ को लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस बाथरूम में हैं और नहाने जा रही हैं। वीडियो में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने कपड़े उतारते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आते ही इंटरनेट पर हंगामा मच गया है। इसे फोटोग्राफर मानव मंगलानी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को देख फैंस अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

Urvashi Rautela का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक

मानन मंगवानी ने जो यह वीडियो शेयर किया है इसमें एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बाथरूम में नहाने के लिए जा रही हैं, उनके हाथ में टॉवल है जिसे वह टांगती हैं और फिर अपने बालों को संवारने लगती हैं। इसके बाद नहाने के लिए कपड़े उतारने लगती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस अपने कपड़े उतारती हैं, वीडियो खत्म हो जाता है। वीडियो को शेयर करते हुए मानव ने लिखा है, उर्वशी रौतेला का बाथरूम का लीक्ड वीडियो, जिसके बारे में सभी बातें कर रहे हैं।

Urvashi Rautela का वीडियो देख भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। कुछ यूजर्स इसे लीक्ड वीडियो या एमएमएस मानने से इंकार कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि पहली बात तो यह है कि इतने गरीब बाथरूम में ऐसे लोग जाएंगे नहीं। एक अन्य ने लिखा कि कोई मूवी का सीन है ये उसके गले में मंगलसूत्र नहीं दिख रहा है क्या? पब्लिक को पागल बनाते हैं कुछ लोग। उर्वशी के इस वीडियो का लोग मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक ने लिखा कि प्रमोशन करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है।

क्या Urvashi Rautela के वीडियो से हुई छेड़छाड़

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के इस वीडियो के लीक होने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे AI जनरेटिड वीडियो भी बता रहे हैं। हालांकि सच क्या है इस बारे में पुख्ता तौर पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। वहीं एक्ट्रेस की ओर से भी अभी कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह तेलुगु फिल्म NBK 109 में काम कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उन्हें चोट लगी थी। उर्वशी की टीम ने इस खबर को कंफर्म किया था।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply