India

ऋतिक की गर्लफ्रेंड बनके अब पछता रही है सबा आज़ाद, किया ख़ुद ने बड़ा खुलासा

ऋतिक की गर्लफ्रेंड बनके अब पछता रही है सबा आज़ाद, किया ख़ुद ने बड़ा खुलासा

क्या ऋतिक रोशन को डेट करने की वजह से सबा हो गई है काम की मोहताज क्या ऋतिक की गर्लफ्रेंड होने के कारण सबा को नहीं मिल रहा है इंडस्ट्री में काम, वेल सबा आजाद ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में इसी बात का खुलासा किया है कि कैसे ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में होने की वजह से उनको डेट करने की वजह से पिछले दो सालों से उनके पास काम ही नहीं है.

कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई

वैसे आपको बता दूं सबा एक सिंगर है वो गाती है इसके अलावा वोईस एक्टिंग भी करती है सबा ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में खुलासा किया है ये पिछले दो सालों में मुझे एक भी वोईस एक्टिंग का काम नहीं मिला है जबकि पहले मैं ये काम बहुत कर चुकी हूँ और मुझे रेग्युलर वर्क मिलता था लेकिन जब पिछले दो सालों से मुझे काम नहीं मिला तो मैं बहुत ही हैरान थी.

मुस्लिम धर्म के अनुसार शादी करेंगी सोनाक्षी सिंहा?, छोड़ेंगी हिंदू धर्म?

मैंने अपने वन ऑफ डायरेक्टर से पूछा की सर आपके पास कोई काम नहीं है की आजकल आप मुझे काम नहीं देते हैं तो उन्होंने कहा की आपको अब काम की कहाँ जरूरत है यानी की इंडस्ट्री में बिना कहे ये बात फैल गई है सबा तो अब ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड है तो सबा कहा वोईस एक्टिंग करेगी वो तो हो सकता है कि आगे चलकर एक्टिंग करें.

Saba Azad is now regretting becoming Hrithik's girlfriend, she herself made a big revelation
Saba Azad is now regretting becoming Hrithik’s girlfriend, she herself made a big revelation

या बड़े प्रोजेक्ट्स करें वॉइस ओवर तो सबा अब नहीं करेगी सबा ने सोशल मीडिया पर अब इसी बात के खिलाफ़ आवाज उठाई लेगी कैसे आप अगर एक सक्सेसफुल आदमी को डेट करते हैं तो औरतों को कम आंका जाता है जबकि सच बात हुई ये है की चाहे आप किसी के भी साथ रिलेशनशिप में हो लेकिन औरतों के अपने खर्चे हैं.

अदिति भाटिया ने खरीदा नया घर, 24 की उम्र में ड्रीम होम की मालकिन बन किया गृहप्रवेश

उन्हें भी घर चलाना है उनके भी बिल्स है उन्हें भी रेंट पे करना होता है उन्हें भी हमने पैसे चाहिए ऐसे में सबा बहुत ही डिप्राइस फील कर रही है बिना कहे इंडस्ट्री में यह बात फैल गई कि सबा अब वोईस एक्टिंग नहीं करेगी हालांकि सबा ने रीसेंट्ली एक वोईस एक्टिंग का काम उठाया और वो अपने काम पर लौट कर एक बार फिर से खुश हैं .

सबा का कहना है कि किसी भी लेडी को ऐसे नहीं आंकना नही चाहिए की वो किसे डेट कर रही है जबकि उसे आंका जाना चाहिए उसके काम के बेसिस पर कि वो काम में कैसी है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

40 की उम्र में मां बनेंगी एक्ट्रेस दृष्टि धामी, शादी के 9 साल बाद हुई प्रेगनेंट

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply