Ajab GazabBollywoodIndia

ऋतिक रोशन को लगी कंगना रनौत की बद्दुआ, अब इस वजह से खून के आंसू रो रहा है एक्टर

ऋतिक रोशन को लगी कंगना रनौत की बद्दुआ, अब इस वजह से खून के आंसू रो रहा है एक्टर

 

ऋतिक रोशन को लगी कंगना रनौत की बद्दुआ, अब इस वजह से खून के आंसू रो रहा है एक्टर

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। ऋतिक की फिल्में हो या फिर एक्शन फैंस हर रोल में एक्टर को पसंद करते हैं। ऋतिक की पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्टर का सुजैन खान के साथ तलाक हो गया और अब वह अपने से 12 साल छोटी सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। इस बीच एक बार फिर से ऋतिक रोशन चर्चा में बने हुए हैं जिसकी वजह है उनका गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग ब्रेकअप। माना जा रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) का ब्रेकअप हो गया है। चलिए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कि आखिर किस वजह से दोनों का ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं।

Hrithik Roshan-Saba Azad

Hrithik Roshan-सबा आजाद का हुआ ब्रेकअप

हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद के ब्रेकअप की खबरों से इंडस्ट्री में बवाल मचा हुआ है। फैंस का मानना है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद को लंबे वक्त से साथ में नहीं देखा गया है। कपल के ब्रेकअप की फैंस यही वजह मान रहे हैं क्योंकि दोनों काफी समय से अलग-अलग नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से ऋतिक रोशन को पार्टी और इवेंट में अकेले ही देखा गया है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी ऋतिक रोशन अकेले ही पहुंचे थे। वहीं फराह खान की मां की डेथ पर भी ऋतिक रोशन ने अकेले ही शिरकत की थी। इन सभी बातों को देखते हुए कपल के ब्रेकअप का शक और बढ़ता जा रहा है।

सबा ने दिया Hrithik Roshan के साथ ब्रेकअप का हिंट

वहीं सबा आजाद की बात करें तो एक्ट्रेस ओर सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर अपने रिश्ते के बारे में हिंट दिया था। सबा आजाद ने पोस्ट शेयर किया था जिससे उन्होंने खुलासा किया था कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को डेट करने से उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर बुरा असर पड़ रहा है। सबा ने बताया था कि इस रिलेशनशिप में आने की वजह से उनको ढंग का काम नहीं मिल रहा है। लोगों को लगता है कि सबा आजाद का बॉयफ्रेंड एक बड़ा एक्टर है तो उनको काम की जरूरत नहीं है।
इसे भी जरूर पढ़ें –

सबा आजाद का वर्कफ्रंट

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड सबा आजाद एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट और एक्टर हैं। सबा ने की बड़े इवेंट में अपनी आवाज दी है। कुछ समय से सबा को अपने प्रोफेशनल लाइफ में प्रॉब्लम फेस करनी पड़ रही है। सबा का कहना है कि ऋतिक रोशन के साथ रिलेशन में आने के बाद से उनके पास काम की कमी आने लगी है और काम मिलना बंद भी हो गया है। सबा आजाद के इस पोस्ट से कपल के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद का रिश्ता खत्म हो गया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply