BollywoodIndia

ऋषभ पंत को अभी तक पागलों की तरह प्यार करती हैं उर्वशी रौतेला, एक झलक देखने के लिए पहुंच गई न्यूयॉर्क, वायरल हुई तस्वीरें.

ऋषभ पंत को अभी तक पागलों की तरह प्यार करती हैं उर्वशी रौतेला, एक झलक देखने के लिए पहुंच गई न्यूयॉर्क, वायरल हुई तस्वीरें.

Rishabh Pant: बॉलिवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम अक्सर एक साथ जोड़ा जाता है। हालांकि अभी तक इन दोनों की तरफ से इस मामले पर कोई भी बयान नहीं दिया गया है। वहीं, बीते कल उर्वशी की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से खलबली मचा दी और इस पोस्ट के सहारे लोग अब फिर से उर्वशी का नाम ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ने लगे हैं। आखिर ऐसा क्या पोस्ट कर दिया उर्वशी ने आईए जानते हैं।

न्यूयॉर्क पहुंची उर्वशी रौतेलेRishabh Pant

आईसीसी ट्रॉफी जीतने का सपना लिए न्यूयॉर्क पहुंची टीम इंडिया ने अपने कैंपेन की शुरूआत बड़े ही धमाकेदार अंदाज में की है। रोहित ब्रिगेड़ ने कल आयरलेंड की टीम को जिस तरह से शिकस्त दी है उसने दिखा दिया है कि इस बार ट्राफी जीतने के लिए भारत एक प्रबल दावेदार है। वहीं उर्वशी रौतेला भी टीम इंडिया को आगामी मैचों में चियरअप करने के लिए न्यूयॉर्क पहुंच गई है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वो न्यूयॉर्क जा रही हैं। बता दें कि भारत का अगला मुकाबला अब पाकिस्तान के साथ होने वाला है। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस बड़े मैच में उर्वशी आपको भारतीय टीम और ऋषभ पंत को चियरअप करती हुई दिख सकती हैं।

Rishabh Pant की दोस्त रही हैं उर्वशीRishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ हुए हादसे के पहले उन्होंने एक बार खुद बताया था कि वो उर्वशी को काफी पहले से ही जानते हैं और दोनों ही अच्छे दोस्त भी हैं। वहीं जब पंत इंजरी से जूझ रहे थे तब भी उर्वशी ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। ऐसे में अब देखना होगा की जब उर्वशी पंत को चियर करेंगी तो क्या पंत का बल्ला पहले से ज्यादा बोलता हुआ नजर आएगा। वहीं उर्वशी द्वारा पोस्ट की गई फोटो के बाद लोगों की अलग अलग प्रतक्रियाएं भी सामने आ रही हैं कुछ लोग कह रहे हैं कि पंत अब शून्य पर आउट हो जाएंगे तो कुछ लिख रहे हैं कि अब पंत 100 बनाएंगे।

अच्छी फॉर्म में हैं Rishabh PantRishabh Pant

दिसंबर 2022 में बहुत ही भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को अपनी इंजरी के कारण काफी लंबे समय तक क्रिकेट से दूरी बनानी पड़ी है। हालांकि इस साल ऋषभ पंत ने जब वापसी की तो लगा ही नहीं की ये धमाकेदार बल्लेबाज किसी तरह की इंजरी से उबरकर आया है। ऋषभ पंत ने पूरे आईपीएल सीजन अपनी टीम के लिए जिस धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की थी उसी का परिणाम था की उन्हें टी-20 विश्वकप में भी जगह मिली।

इस विश्वकप में भी पंत बेहतरीन फॉर्म में नजर आ रहे हैं। बांगलादेश के खिलाफ खेला गया अभ्यास मैच हो या फिर बीते कल आयरलेंड के खिलाफ खेला गया मुकाबला दोनों ही मैचों में पंत अभी तक अजेय रहे हैं और उन्होंने काफी अच्छी पारियां खेली हैं। ऐसे में अब पाकिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले अगले मुकाबले में सबकी निगाहें ऋषभ के बल्ले पर ही रहने वाली हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply