Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

ऋषि कपूर की शादी में रेखा को देखकर फफक-फफक कर रोने लगी थीं जया बच्चन, हुआ कुछ ऐसा

ऋषि कपूर की शादी में रेखा को देखकर फफक-फफक कर रोने लगी थीं जया बच्चन, हुआ कुछ ऐसा
ऋषि कपूर की शादी में रेखा को देखकर फफक-फफक कर रोने लगी थीं जया बच्चन, हुआ कुछ ऐसा

Jaya Bachchan: अक्सर लोगों का शादी के बाद भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलता है। जिसके बारे में लोगों को पता चलता है तो वह कई तरह की बातें बनाते हैं। जब प्यार परवान चढ़ता है, तो कपल्स न केवल एक-दूसरे को लेकर ढेरों सपने संजोने लगते हैं बल्कि इस प्यार के लिए कोई भी कदम उठाने से नहीं कतराते, जिसका नतीजा किसी तीसरे शख्स को उठाना पड़ता है। उन्हीं में से एक हैं बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा। जिनके लिए अमिताभ बच्चन को पाने का सपना इस कदर हावी हो गया था कि एक्ट्रेस ने इस बात पर भी गौर नहीं किया कि पति-पत्नी और वो का रिश्ता दुख के सिवा कुछ नहीं देता।

ऋषि कपूर की शादी में सिंदूर लगाकर पहुंची थी रेखा

अमिताभ बच्चन और रेखा के अफेयर के किस्से तो हर कोई जानता हैं। लेकिन इन सबके बीच एक घटना ऐसी भी थी, जिसनें जया बच्चन (Jaya Bachchan) को बुरी तरह परेशान कर दिया था। दरअसल, रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी के लेखक यासिर उस्मान ने अपनी किताब में उस पल का जिक्र किया है, जब साल 1980 में ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा सिंदूर लगाकर पहुंची थीं तो उन्हें देखकर सब हैरान रह गए थे।

रेखा को देखकर रोने लगीं थी Jaya Bachchan

रेखा जब शादी में पहुंची थीं तो इस दौरान न केवल सबकी नजरें रेखा पर टिकी थीं बल्कि रिपोर्ट्स की मानें तो जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने काफी देर तक तो खुद को संभालकर रखा था लेकिन आखिरकार वह खुद को नहीं रोक पाईं और सबके सामने फफक के रो पड़ीं। हालांकि, इस घटना के बाद रेखा (Rekha) से जब सिंदूर लगाने की वजह पूछी गई तब उन्होंने बात को यह कहते हुए टाल दिया था कि मैं शादी में सीधे शूटिंग से पहुंची थी, जिसकी वजह से मैं लोगों के रिएक्शन की कतई परवाह नहीं करती।

Jaya Bachchan को भुगतना पड़ा अंजाम

रेखा के ऐसा करने के पीछे वजह जो भी रही हो लेकिन जया बच्चन (Jaya Bachchan) के लिए इस अनजान गलती का सबब बेहद दर्दनाक रहा होगा। शादी में रेखा की एंट्री से जया बच्चन को लगने लगा था कि उन्होंने अमिताभ से गुपचुप शादी कर ली है, जिसके बाद वह सभी के सामने बुरी तरह रो पड़ीं। हालांकि, रेखा ने कभी भी अमिताभ की बसी-बसाई गृहस्थी को उजाड़ने का काम नहीं किया है। लेकिन एक चूक का हर्जाना दोनों एक्ट्रेस आज तक भुगत रही हैं। यही एक वजह भी है कि पति की अनजान गलतियों का बोझ न केवल पत्नी जिंदगी भर उठाती है बल्कि दुनियावाले उसमें कमियां निकालने से बाज नहीं आते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply