IndiaTechnology

एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक Yamaha FZs खरीदने का जबरदस्त अवसर, एक बार देखें ऑफर

Yamaha FZS-FI: अगर आपको कम कीमत में एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक चाहिए। तो यह रिपोर्ट हमने आपके लिए ही तैयार किया है। आपको बता दें कि यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) कंपनी की आकर्षक डिज़ाइन वाली एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। जिसमें आपको जबरदस्त रोड प्रेजेंस के साथ ही काफी तेज रफ्तार मिल जाता है। इस बाइक में कंपनी आधुनिक फीचर्स के अलावा शानदार परफॉरमेंस भी देती है।

Yamaha FZS-FI इंजन

Yamaha FZS-FI बाइक में एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 149cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जो 12.4Ps पावर के साथ ही 13.3Nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस बाइक के फ्रंट और रियर दोनों व्हील में आपको डिस्क ब्रेक मिलता है। इसके अलावा कंपनी इसमें सिंगल चैनल एन्टी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देती है। जिससे आपको अतिरिक्त सुरक्षा मिल जाता है। इस बाइक के माईलेज को लेकर कंपनी की माने तो इसमें आपको 49.31 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है।

Yamaha FZS-FI बाइक कीमत

यामाहा एफजेडएस-एफआई (Yamaha FZS-FI) शानदार लुक के साथ आने वाली एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइक है। इसकी बाजार में कीमत 1.22 लाख रुपये से 1.23 लाख रुपये के बीच रखी गई है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते हैं। लेकिन एकसाथ इतने रुपये खर्च नहीं करना चाहते हैं। तो जान लीजिए कि इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल को ऑनलाइन काफी कम कीमत पर बेचा जा रहा है। इस रिपोर्ट में हम यामाहा की इस बाइक पर मिल रहे डील के बारे में बात करेंगे।

सेकेंड हैंड Yamaha FZS-FI बाइक

आपको बता दें कि Olx वेबसाइट पर पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री होती है। यहाँ पर यामाहा एफजेडएस (Yamaha FZS) बाइक के 2011 मॉडल को पोस्ट किया गया है। इसका कलर ब्लैक है और कंडीशन काफी अच्छा है। इसके ओनर ने इसे 60,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और सेल के लिए यहाँ पर 32,000 रुपये में लिस्ट किया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply