AutomobileIndia

एकदम नई Bajaj Pulsar NS250 को घर लाएं मात्र 17,412हजार में, फीचर्स है भरपूर 1

एकदम नई Bajaj Pulsar NS250 को घर लाएं मात्र 17,412हजार में, फीचर्स है भरपूर 1

Bajaj Pulsar NS250 On Finance: आज कल बाइक मार्किट में कई सारे है लेकिन कुछ बाइक ऐसे होते है जिन्हे लोग सब से ज्यादा पसंद करते है. अभी हाल ही में हम जिस बाइक की बात कर रहे है उस बाइक का नाम है Bajaj Pulsar NS250 है. इस में दिए गए फीचर्स आपका दिन बना देगा. क्या आपको पता है अब आप इसे फाइनेंस पर भी ले सकते है. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

फाइनेंस और EMI प्लान

अब इतना कुछ जानने के बाद आप इसे लेना तो जरूर चाहते होंगे. ऐसे में बात अगर किम की करें तो इस Pulsar NS250 bike की On-Road कीमत Rs.1.51 लाख रुपए के करीब है. घबराइए मत कंपनी आपको इस पर फाइनेंस देता है. अगर आप इस Pulsar NS250 को लोन पर लेते है तो इस के लिए आपको हर महीने EMI के तौर पर 5,048 प्रति माह से शुरू होने वाली है. बस इस के ले आपको करीब 17,412हजार का डाउन पेमेंट करना पड़ेगा और हो गया बाइक आपकी.

इंजन और माइलेज

ये एक ऐसी बाइक थी जिसकी चर्चा लॉन्च से पहले की थी. ऐसे में बात अगर इस Bajaj Pulsar NS250 में आपको 248.7 CC Powerful Single Cylinder Fuel Injected Liquid Engine दिया गया है. इस बाइक में लगा इंजन 21 हॉर्स पावर के साथ 27 न्यूटन मीटर का टॉर्च जनरेट करने में सक्षम है. जब कंपनी ने इंजन इतना कमाल का दिया है तो ये गाड़ी 65km का जबरदस्त माइलेज देने में सक्षम है.

फीचर्स

बात अगर Pulsar NS250 में फीचर्स की बात करें तो आपको इस Bajaj Pulsar NS250 में कई सारे फीचर दिए गए है. आपको इस में दिए गए फीचर आपका दिन बना देगा. आपको इस में कई सारे स्मार्ट और एडवांस फीचर्स दिए गए है. आपको इस में 17 इंच का Diamond Cut Alloy Wheels के साथ डुएल चैनल के साथ ABS Technology Research कई सारे फीचर्स दिए गए है. ऐसे में अगर आप इस बाइक को लेते है तो पछताएंगे नहीं.

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply