Ajab GazabIndia

एक ऐसी जगह जहाँ आज भी चलता है भूतों का राज, टैक्सी ड्राइवर के साथ होती हैं ऐसी डरावनी घटनाएं.

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज के ज़माने में ऐसे बहुत कम ही लोग ऐसे हैं जो भूत-प्रेत पर विश्वास करते हैं। लेकिन यकीन मानिए इस धरती पर आज भी बड़ी संख्या में भूत-प्रेत खुले-आम घूम रहे हैं। चलिए अब सीधा मेन मुद्दे पर आते हैं। दरअसल जापान के तोहोकू गकुएन यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने टैक्सी चालकों से बातचीत की थी। कुल 100 टैक्सी चालकों में से ज़्यादातर ने दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने अपने काम के दौरान कई भूतों से मुलाकात की है।

ड्राइवरों का इंटरव्यू लेने वाला छात्र सोशियोलॉजी का स्टूडेंट है, जो Ishinomaki कस्बे में स्थित तोहोकू गकुएन यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। छात्र को इंटरव्यू देते हुए टैक्सी चालकों ने बताया कि भूत उनसे लिफ्ट मांगते हैं और फिर अचानक गायब हो जाते हैं। ड्राइवरों ने बताया कि लिफ्ट मांगने वाले भूत सिर्फ परछाई जैसे दिखते हैं।

उन्होंने बताया कि भूत जैसे ही उनकी टैक्सी में बैठते हैं, गाड़ी खुद-ब-खुद अलग दिशाओं में चलने लग जाती है। अपना सफर तय करने के बाद भूत बिना बताए टैक्सी से गायब हो जाते हैं। गौरतलब है कि साल 2011 में आए विनाशकारी सुनामी में जापान के हज़ारों लोग मारे गए थे। तो वहीं इस सुनामी में बेहिसाब लोग लापता भी हो गए थे।

जिनका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। टैक्सी इंसिडेंट को सुनामी से जोड़ते हुए ऐसा दावा किया जा रहा है कि तोहोकु की सड़कों पर घूमने वाले भूत कोई और नहीं बल्कि सुनामी में मारे गए लोग ही हैं। जो यहां से गुज़रने वाले टैक्सी ड्राइवरों से लिफ्ट मांगते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply