Ajab GazabIndiaTrendingViral

एक घर से निकले इतने जनाजे, गिनते-गिनते थक गए लोग, मोदी से CM तक ने खोल दी तिजोरी.,

एक घर से निकले इतने जनाजे, गिनते-गिनते थक गए लोग, मोदी से CM तक ने खोल दी तिजोरी.,
एक घर से निकले इतने जनाजे, गिनते-गिनते थक गए लोग, मोदी से CM तक ने खोल दी तिजोरी.,

धौलपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले में स्थित बाड़ी कस्बे से कल शाम एक ही घर से इतने जनाजे निकले कि लोग गिनते हुए थक गए। मरने वालों में छोटे बच्चों समेत उनके माता-पिता भी शामिल थे। यह मामला इतना बड़ा था कि प्रधानमंत्री ने भी अपने संवेदना पीड़ित परिवार को भेजी है ।

वहीं मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रत्येक मृतक के परिवार को ₹200000 की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है । कल देर रात 12:00 तक कब्रिस्तान में जनाजे दफनाए जाते रहे।

पांच लोगों की सीट पर बैठे थे 15 लोग 12 ने गवा दी

दरअसल धौलपुर जिले के सर मथुरा क्षेत्र में 19 अक्टूबर की रात को भीषण सड़क हादसा हुआ । एक ऑटो, जिसमें पांच लोगों के बैठने की जगह थी, उसमें 15 लोक सवार थे। जिनमें 9 बच्चे शामिल थे । सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे । इसी दौरान एक स्लीपर कोच बस ने ऑटो को टक्कर मार दी । इस एक्सीडेंट में 12 लोगों की मौत हो गई । तीन अन्य की हालत गंभीर है। मरने वालों में 8 बच्चे उनके माता-पिता शामिल है ।

दो भाइयों का परिवार था एक की पूरी फैमिली खत्म

हादसे में जहीर खान के परिवार का भारी नुकसान हुआ है। उनकी पत्नी परवीन (32) और 10 साल के बेटे दानिश की मौत हो गई। जहीर खुद सदमे में हैं, उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा। पड़ोसी बताते हैं कि जहीर टेलरिंग का काम करते थे और मौसी के बेटे की शादी में अपने परिवार को भेजा था, खुद नहीं गए। अब वह अकेले रह गए हैं, उनका पूरा परिवार उजड़ गया है। वही परिवार के सदस्य इरफान, उसकी पत्नी जूली , बेटी आसमां , बेटा सलमान, बेटा शकील और भतीजा जान जान गवा बैठे । वहीं जहीर के भतीजे नहनूं खान का पूरा परिवार खत्म हो गया । नेहनूं इलाहाबाद में काम करता था और वही था। हादसे में उसकी पत्नी जरीना, बेटी आशियाना , बेटा सूफी और सानिक खत्म हो गए।

शाम को जनाजे निकलना शुरू हुई रात तक जारी रहे

परिवार के सदस्यों के जनाजे कल देर शाम निकलना शुरू हुए, जो देर रात तक जारी रहे। रात 12:00 तक कब्रिस्तान में लोगों की भीड़ रही। परिवार के कुछ सदस्य कब्रिस्तान में थे और कुछ सदस्य तीन अन्य घायल लोगों की तीमारदारी में जयपुर स्थित अस्पताल में थे। स्थानीय लोगों ने कहा कि पूरे जीवन में इतने जनाजे एक साथ कभी नहीं देखे, पूरा कस्बा इस हादसे के बाद सदमे में है।

Leave a Reply