BollywoodIndia

एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा चुके हैं कंगना रनौत और चिराग पासवान, अब एक साथ संसद में दिखाएंगे सियासी दाव पेंच.

एक-दूसरे के साथ इश्क लड़ा चुके हैं कंगना रनौत और चिराग पासवान, अब एक साथ संसद में दिखाएंगे सियासी दाव पेंच.


Chirag Paswan: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे 4 जून को आ चुके हैं। एक बार फिर से मोदी सरकार बनने के लिए तैयार है। इस बार फिल्मी गलियारों के कई सितारे चुनावी मैदान में उतरे थे। हेमा मालिनी, कंगना रनौत सहित अरुण गोविल ने अपनी सीट से बड़ी जीत दर्ज की। कंगना ने हिमाचल प्रदेश के मंडी से जीत हासिल कर राजनीति में धमाकेदार एंट्री कर ली है। जहां एक और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी जीत के बाद खूब सुर्खियां बटोर रही हैं,तो वहीं 13 साल पहले आई उनकी फिल्म के हीरो चिराग पासवान (Chirag Paswan) भी अपनी सीट से जीत चुके हैं जिनके साथ कंगना ने एक समय में इश्क लड़ाया था। चलिए इस आर्टिकल में आपको बताते हैं कौन है वो एक्टर।

कंगना ने Chirag Paswan संग किया था रोमांस

बता दें कि कंगना रनौत के अलावा लोजपा पार्टी (लोक जनशक्ति पार्टी LJP) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने भी हाजीपुर से जीत हासिल की है। हालांकि चिराग राजनीति में पहले से हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो कंगना संग रोमांस कर चुके हैं। जी हां दोनों की जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का रोमांस दिखाया जा रहा है। साथ ही चिराग ने कंगना और खुद को लेकर सालों पहले एक भविष्यवाणी की थी जो अब सच हो गई है।

सच हुई Chirag Paswan की भविष्यवाणी

लोक जन शक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) की पार्टी ने 5 सीटों पर चुनाव लड़ा और सभी पर जीत हासिल हुई। दरअसल चिराग ने इस बार बिहार के हाजीपुर से चुनाव लड़ा था,जहां उनकी धमाकेदार जीत हुई। वहीं कंगना रनौत और चिराग पासवान दोनों ही फिल्मी जगत से आते हैं और 13 साल पहले एक फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। फिल्म का नाम था मिले न मिले हम। यह चिराग पासवान की पहली फिल्म थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। इस फिल्म में दोनों साथ रोमांस करते हुए नजर आए थे।

13 साल बाद पार्लियामेंट में नजर आएंगे कंगना और चिराग
रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में जब चिराग पासवान (Chirag Paswan) से पूछा गया कि आपने एक्टिंग करियर क्यों छोड़ दिया कंगना पसंद नहीं आई या फिल्म पसंद नहीं आई। ऐसे में चिराग पासवान ने बड़ा ही शानदार जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को हम दोनों ही पसंद नहीं आए। लेकिन अब हम दोनों जल्द पार्लियामेंट में नजर आएंगे। अब उनकी ये बात सच साबित हो गई है। चिराग ने लोकसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही अपनी और कंगना की जीत का दावा कर दिया था। वहीं 13 साल बाद कंगना रनौत और चिराग पासवान एक साथ पार्लियामेंट में नजर आएंगे। बेशक 13 सालों में दोनों के बीच कोई बातचीत न हुई हो,पर अब संसद में दोनों का मुलाकात होना तय है,इसकी वजह है राजनीति।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply