India

‘एक वीर की अरदास वीरा’ फेम दिगांगना सूर्यवंशी ‘अक्षय कुमार के नाम पर वसूल रही हैं 6 करोड़?

‘एक वीर की अरदास वीरा’ फेम दिगांगना सूर्यवंशी ‘अक्षय कुमार के नाम पर वसूल रही हैं 6 करोड़?

‘एक वीर की अरदास वीरा’ और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो से घर घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस दिगांगना सूर्यवंशी ने अक्षय कुमार के नाम पर ₹6,00,00,000 ठग लिए हैं 26 साल की दिगांगना के खिलाफ़ मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है ये शिकायत ज़ीनत अमान की वेब सीरीज के प्रोड्यूसर एच एम फिल्म्स की तरफ से की गई है.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

दिगांगना ने मेकर्स को बताया था उनकी अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान से अच्छी जान बचाने उन्होंने मेकर्स से कहा था कि वो सीरीज शो स्टॉपर के लिए इन सुपरस्टार्स को बतौर प्रेजेंटर लेकर आएगी इस वादे के साथ उन्होंने अक्षय को फ़िल्म का प्रेजेंटर बनाने के लिए मेकर्स से ₹6,00,00,000 ले लिए और अब पैसे देने से मुकर गई है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

मेकर्स ने उनके खिलाफ़ आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज कराया है शो स्टॉपर से जीनात मान सालों बाद अपना कमबैक कर रही है लेकिन इससे पहले ही उनके कमबैक पर ग्रहण लग गया है न्यूज 18 से बातचीत में डायरेक्टर मनीष हरिशंकर के वकील ने बताया कि दिवांगना ने बड़ी रकम वसूलने की कोशिश की.

Ek Veer Ki Ardaas Veera Fame Digangana Suryavanshi 'Extorting 6 Crore On Akshay Kumar's Name
Ek Veer Ki Ardaas Veera Fame Digangana Suryavanshi ‘Extorting 6 Crore On Akshay Kumar’s Name

और ध*मकी दी कि अगर उनकी मांगें दूरी नहीं की गई तो हरी शंकर को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे इस चेतावनी की शिकायत पुलिस से भी की गई दूसरी तरफ इस मामले में एक और झोल निकलकर सामने आया है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वेबसीरीज शो स्टॉपर बंद पड़ गई है रिपोर्ट में ये भी कहा जा रहा है कि जिन लोगों ने पैसे फ़िल्म में लगाए थे.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

उनके पैसे वापस नहीं मिल रहे हैं कहा ये भी गया कि फ़िल्म से जुड़े ऐक्टर्स को भी उनकी फीस नहीं दी जा रही है सीरीज पिछले दो सालों से अटकी हुई है फाइनेंसर अपने पैसे वापस मांग रहे हैं लेकिन मनीष हरिशंकर सीरीज किसी भी ओटीटी प्लेटफार्म को नहीं बेच पाए हैं खुद को बचाने के लिए मनीष ने ऐक्टर्स पर ही धोखाधड़ी का आरोप लगाया है जो सरासर बेबुनियाद है.

शो स्टॉपर वेब सीरीज में जीनातमान दिगांगना, श्वेता तिवारी, आकांक्षा पुरी, ज़रीना बाग, किरण कुमार, राकेश बेदी जैसे बड़े बड़े ऐक्टर्स ने काम किया है पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही हैं देखते हैं कि इस मामले में दोषी कौन है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply