IndiaTechnology

एक शानदार स्कूटर, iQube सिर्फ ₹95,999 में जबरदस्त फीचर्स के साथ

एक शानदार स्कूटर, iQube सिर्फ ₹95,999 में जबरदस्त फीचर्स के साथ

दोस्तों अगर आप एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं जो दिखने में तो कमाल का हो, फीचर्स से लैस हो और रेंज भी दमदार दे? तो आपके लिए मेट बना है टीवीएस का iQube 2024! सिर्फ ₹95,999 की शुरुआती कीमत में ये स्कूटर आपको टेक्नोलॉजी का शानदार मजा देता है , चलिए, आज हम इस स्कूटर की खासियतों पर एक नजर डालते हैं.


आकर्षक डिजाइन

टीवीएस iQube 2024 की सबसे पहली खासियत है इसका मॉडर्न और आकर्षक डिजाइन. स्कूटर की बॉडी काफी स्लिक और स्टाइलिश है, जो इसे एक प्रीमियम लुक देती है. साथ ही, ये कॉम्पैक्ट साइज में आता है, जिससे शहर के भीषण ट्रैफिक में भी आप आसानी से निकल सकते हैं. iQube 2024 कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध है, तो आप अपने पसंद का चुनाव कर सकते हैं.

दमदार फीचर्स

नए iQube 2024 में फीचर्स की कोई कमी नहीं है. इसमें आपको मिलता है एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, जिसमें लो-स्पीड बैटरी लेवल इंडिकेटर, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम और एक बड़ी 17.78 इंच की TFT स्क्रीन शामिल है. ये सब फीचर्स आपको बजट फ्रेंडली दाम में मिल रहे हैं. साथ ही, स्कूटर में म्यूजिक कंट्रोल और इनकमिंग कॉल नोटिफिकेशन की सुविधा भी दी गई है.


दमदार परफॉर्मेंस

2024 के मॉडल में टीवीएस ने iQube की परफॉर्मेंस को और भी बेहतर बना दिया है. अब इसमें आपको मिलती है 2.2 kWh की दमदार बैटरी, जो सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर की धांसू रेंज देने का वादा करती है. वहीं, इसका iQube ST वेरिएंट 3.4 kWh और 5.01 kWh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, जो आपको 100 किलोमीटर की शानदार रेंज देती है. स्कूटर की टॉप स्पीड 82 किलोमीटर प्रति घंटा है.

कीमत

अब बात आती है कीमत की. ये शानदार डिजाइन, दमदार फीचर्स और नई टेक्नोलॉजी से लैस स्कूटर आपको सिर्फ ₹94,000 की शुरुआती कीमत में मिल जाएगा. वहीं, इसके टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग ₹1,50,000 के आसपास है. अगर आप अपने लिए एक किफायती और दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं, तो TVS iQube 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply