Ajab GazabIndiaTrendingViral

एक साथ एक ही परिवार के 9 लोगों की उठी अर्थियां…जिसने भी मंजर देखा सहम गया….

एक साथ एक ही परिवार के 9 लोगों की उठी अर्थियां…जिसने भी मंजर देखा सहम गया….
एक साथ एक ही परिवार के 9 लोगों की उठी अर्थियां…जिसने भी मंजर देखा सहम गया….

 दमोह जिले में पहली बार एक साथ एक समय में एक ही परिवार से 9 अर्थियां उठी। आलम ये था कि जिसने भी ये मंज़र देखा सहम उठा। दरअसल, दमोह में मंगलवार को एक शराबी ट्रक चालक ने ऑटो रिक्शे को रौंद दिया था।

हादसे में ऑटों में सवार एक ही परिवार के दस लोगों में से 9 की मौत हो गई थी। इनमें से 1 की ही जान बच पाई थी। इन सभी 9 सदस्यों का आज बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया। 

सभी मृतक दमोह के शोभानगर निवासी गुप्ता परिवार के थे। उनके घर से एक एक कर एक साथ कतार में 9 अर्थियां उठने से इलाके में मातम छा गया। सारे मोहल्ले के लोगों की आंखें नम थी। आज तक किसी ने ऐसा मंज़र नहीं देखा था जो आज देखने को मिला। ट्रक ऑटो एक्सीडेंट में मारे गए सभी 9 लोगों की शव यात्रा दमोह के जटाशंकर शमशान पहुंची जिसमें हर समाज के लोगों ने अपनी श्राद्धाजंलि देते हुए उन्हें अंतिम विदाई दी।  जब शव यात्रा शमशान पहुंची तो वहां मौजूद अंतिम संस्कार के वक़्त सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे। नम आंखों से सभी को मुखाग्नि दी गई। इस मौके पर जिले के मुखिया दमोह कलेक्टर सुधीर कुमार कोचर दमोह एसपी श्रुत कीर्ती सोमवंसी ने भी अंतिम संस्कार में हिस्सा लिया।

 अंतिम संस्कार की व्यवस्थाओं में जिला प्रशासन ने भी सहयोग किया। वही कलेक्टर दमोह ने भरे गले से इस दर्दनाक हादसे के बारे में मौजूद मीडिकर्मियों को बताया कि आगे से इस बात का ध्यान रखा जायेगा कि कोई भी वाहन चालक नशे की हालत में पाया जाता है उस पर कठोर कार्यवाही होगी।

Leave a Reply