Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

एक साथ बैठकर पी शराब, चार दिन में पांच दोस्तों की एक के बाद एक मौत से हड़कंप….

एक साथ बैठकर पी शराब, चार दिन में पांच दोस्तों की एक के बाद एक मौत से हड़कंप….
एक साथ बैठकर पी शराब, चार दिन में पांच दोस्तों की एक के बाद एक मौत से हड़कंप….

मुरादाबाद में शराब ने एक बार फिर कहर बरपाया। मझोला के मीरपुर इलाके में एक साथ कच्ची शराब पीने वाले पांच दोस्तों की एक-एक करके चार दिनों के अंदर मौत हो गई। परिवार वालों ने बिना पुलिस कार्रवाई के सभी का अंतिम संस्कार भी कर दिया। उन्होंने कच्ची शराब के साथ ही बासी मुर्गा भी खाया था। आशंका है कि आदर्श कालोनी से खरीदी गई जहरीली शराब से ही उनकी मौत हुई है। उधर, गुरुवार को पांच मौतों की खबर लीक होने के बाद पुलिस व आबकारी विभाग की नींद टूटी। एसएसपी सतपाल अंतिल के नेतृत्व में आदर्श कालोनी में कई थानों की फोर्स के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी की गई। बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद करते हुए लाहन भी नष्ट करने की कार्रवाई की गई।

पांच लोगों की मौत से मीरपुर इलाके में दहशत का माहौल है। आदर्श कालोनी में लंबे समय से अवैध रूप से शराब बनाने का धंधा संचालित किया जा रहा है। मीरपुर में रहने वाले बड़ी संख्या में लोग रोजाना आदर्श कालोनी में शराब पीने के लिए जाते हैं। बताया जा रहा कि पांचों मृतकों ने एक साथ आदर्श कालोनी में ही शराब खरीदकर पी थी। इसके बाद से सभी को उल्टियां हो रही थीं।

परिवार वालों ने इसे सामान्य बात माना। हालत ज्यादा बिगड़ने पर सभी को अलग-अलग अस्पतालों ले जाया गया। जहां सभी ने बारी-बारी से दम तोड़ दिया। गुरुवार को जब सोशल मीडिया पर सूचना वायरल हुई तो एसएसपी सतपाल अंतिल के नेतृत्व में आदर्श कालोनी में मजिस्ट्रेट और कई थानों की फोर्स के साथ छापेमारी की गई।

अवैध शराब बनाने वालों का बनेगा डोजियर : एसएसपी
मुरादाबाद। एसएसपी सतपाल अंतिल ने बताया कि आदर्श कालोनी में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ लगातार पुलिस छापेमारी अभियान चला रहा है। गुरुवार को भी मजिस्ट्रेट व कई थानों की फोर्स के साथ छापेमारी की गई। कालोनी में रहने वाले प्रत्येक घर की सघन तलाशी ली गई। अवैध रूप से शराब बनाने वालों का डोजियर तैयार करने के निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा अवैध गतिविधियों में लिप्त लोगों की भी सूची बनाई जा रही है। पांच लोगों की मौत की सूचना नहीं मिली है। परिवार वालों के द्वारा भी इस संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Reply