केकड़ी : राजस्थान के केकड़ी जिले में बीती 15 अगस्त को एक हैरान कर देने वाले मर्डर का खुलासा हुआ है। इस हत्याकांड के कारणों को जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसमें एक युवती की हत्या के मामले में उसकी ही चचेरी बहन को गिरफ्तार किया है। आरोपी चचेरी बहन ने इसलिए हत्या को अंजाम दिया कि मृतक युवती उसके बॉयफ्रेंड से फोन पर बात करती थी। इससे खफा होकर आरोपी युवती ने अपनी ही चचेरी बहन पूजा के सिर पर डंडा मार कर हत्या कर दी। इसके बाद वह चुपचाप घर आ गई।

बॉयफ्रेंड से बात करना नागवार गुजरा आरोपी युवती को
हैरान कर देने वाला यह मामला केकड़ी जिले के सदर थाना इलाके की मेवदा खुर्द गांव का है, जहां बीती 15 अगस्त को शाम को गांव के दुर्गा लाल की 20 वर्षीय बेटी पूजा की खेत में सिर पर वार कर हत्या कर दी गई। इस मामले में उसकी चचेरी बहन प्रिया (20) पुत्री महावीर जाट को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में सामने आया कि पूजा प्रिया के बॉयफ्रेंड से फोन पर बात करती थी। इसको लेकर उसने पूजा को काफी बार समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। इसके बाद प्रिया ने पूजा को खेत में सिर पर डंडे का वार कर हत्या कर दी।

घर के कामों के लिए ताने देती थी मृतक पूजा
बीती 15 अगस्त की शाम हुए हत्याकांड के बाद ग्रामीणों ने जमकर बवाल किया। इसके बाद पुलिस ने पूजा से पूछताछ की, तो वह घबरा गई और उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। इस दौरान जांच में सामने आया कि मृतक पूजा उसे घर के कामकाज नहीं करने को लेकर ताना देती रहती थी। इसके कारण प्रिया मृतक पूजा से काफी नाराज थी। इस बीच उसे कुछ दिन पहले पता चला कि पूजा उसके बॉयफ्रेंड से बात करती है। इसके बाद से दोनों मनमुटाव हो गया।

पूजा ने खेत में ताना दिया तो, प्रिया ने कर दिया कांड
पुलिस ने बताया कि घटना के दिन पूजा और प्रिया दोनों साथ-साथ खेत पर भैंस चराने गई थी। इस दौरान हमेशा की तरह पूजा फिर से प्रिया को घर का काम नहीं करने का ताना देने लगी। इस पर प्रिया ने गुस्से में आग बबूला होकर पूजा के सिर पर डंडे से जोरदार वार किया। इसके बाद वह घर चली आई और उसने यह बात किसी को नहीं बताई। इधर, पूजा सिर पर हुए वार के बाद अचेत होकर पानी के गड्ढे में जा गिरी। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतक पूजा के पिता दुर्गा लाल जाट डेयरी का व्यवसाय करते हैं, जबकि आरोपी प्रिया के पिता खेती बाड़ी का काम करते हैं। इसे भी जरूर पढ़ें –