India

ऐश्वर्या-आराध्या को छोड़ जलसा लौटे अभिषेक, अमिताभ का बड़ा ऐलान

ऐश्वर्या-आराध्या को छोड़ जलसा लौटे अभिषेक, अमिताभ का बड़ा ऐलान

बच्चन परिवार को विवादों में आते देखकर भी अमिताभ बच्चन ने अपनी खुशी उन लोगों के बीच शेयर करने से पीछे खुद को नहीं रखा ऐश्वर्या राय बच्चन को कान्स फ़िल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ट्रोल करने वालों के खिलाफ़ जब अमिताभ ने ट्विटर या इंस्टा पर आवाज नहीं उठाई ऐश्वर्या के लिए.

आरती सिंह ने पेरिस में पति को किया लिपकिस, गोविंदा की भांजी पर चढ़ा रोमांस का खुमार

फिल्म बंटी और बबली के सुपरहिट गाने कजरा रे के सॉन्ग पर एक शब्द न कर सिर्फ अभिषेक और अपनी बातें लिख कर अमिताभ काफी ट्रोल हुए थे बीते दिनों बावजूद इसके अमिताभ ने अपना वही व्यवहार कायम रखा है वो अपने परिवार में अपने बेटे अभिषेक के बारे में ही बात कर रहे हैं लगातार, जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है फिर भी वो पीछे नहीं हट रहे हैं.

एनडीए बैठक में चिराग पासवान और कंगना रनौत ने गर्मजोशी से गले मिले

अमिताभ ने एक बार फिर से एक बड़ी खबर दी है और ये बड़ा अनाउंसमेंट है अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर अमिताभ का ये अनाउन्समेंट है की बेटे अभिषेक के साथ वो नजर आएँगे अपकमिंग प्रोजेक्ट में जी हाँ अमिताभ और अभिषेक एक साथ काम करेंगे ऐसे ही खबरें थीं कि जलसा छोड़कर अभिषेक और ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ सेपरेट वत्सा में रहते हैं.

Abhishek returns to Jalsa leaving Aishwarya-Aaradhya, Amitabh's big announcement
Abhishek returns to Jalsa leaving Aishwarya-Aaradhya, Amitabh’s big announcement

लेकिन जहाँ ये स्टूडियो अमिताभ के अपने घर का है जहाँ पर अभिषेक लौट आए हैं अमिताभ का हाथ उन्होंने थामा है ऐश्वर्या के साथ वो कान्स के रेड कार्पेट पर नजर नहीं आए थे उनको एअरपोर्ट पर छोड़ते नजर नहीं आए थे इसके लिए अभिषेक भी ट्रोल हुए थे लेकिन पत्नी को छोड़ अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए एक बार फिर से अभिषेक ने अपना काम आगे बढ़ाया.

लोकसभा चुनाव जीत के तुरंत बाद दुखी हुई हेमा मालिनी का छलका दर्द

और अमिताभ के साथ ऐलान किया है इससे साबित होता है कि अभिषेक के काम को लेकर ऐश्वर्या उन्हें आगे बढ़ावा देती है आराध्या की पूरी जिम्मेदारी ऐशवर्या अकेली उठा रही है पिछले दिनों ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अपनी माँ वृंदा के घर पहुंची थी उनके जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए.

इसके बाद वो घर लौटी है या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं दूसरी तरफ अभिषेक अपने माँ बाप के साथ है अमिताभ के इस पोस्ट से ये साफ कन्फर्म हो चुका है फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

नशे में पार्टी से निकलते ही लड़खड़ाए इब्राहिम अली खान के कदम, ट्रोलर्स ने साधा सैफ पर निशाना

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply