Ajab GazabBollywoodIndia

ऐश्वर्या को छोड़ इस शख्स पर प्यार लुटा रहा है बच्चन परिवार, भड़के फैंस बोले बहू के साथ ऐसा बर्ताव क्यों..

ऐश्वर्या को छोड़ इस शख्स पर प्यार लुटा रहा है बच्चन परिवार, भड़के फैंस बोले बहू के साथ ऐसा बर्ताव क्यों..

 

ऐश्वर्या को छोड़ इस शख्स पर प्यार लुटा रहा है बच्चन परिवार, भड़के फैंस बोले बहू के साथ ऐसा बर्ताव क्यों..

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। ऐश्वर्या संग बच्चन परिवार की दूरिया अब सबके सामने आ चुकी हैं। कहा जा रहा है कि जल्द ही अभिषेक और ऐश्वर्या का तलाक होने वाला है। इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं। बिग बी ने कौन बनेगा करोड़पति 16 (KBC 16) की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अक्सर अमिताभ सोशल मीडिया पर अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करते रहते हैं। इस बार एक्टर ने अपने बेटे पर प्यार लुटाया है। जिसे देखकर लोग अमिताभ पर भड़क गए हैं।

Amitabh Bachchan ने लुटाया बेटे पर प्यार

हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक ट्ववीट काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने लाडले बेटे अभिषेक की तारीफ कर रहे हैं। बिग बी ने एक्स पर लिखा, अभिषेक तुम बहुत कूल हो…प्यार और भी बहुत कुछ। बिग बी ने आगे हार्ट इमोजी भी बनाया है। अक्सर अमिताभ को अपने बेटे की तारीफ करते हुए भी देखा जाता है। जैसे ही एक्टर ने अपने बेटे की तारीफों के पुल बांधे वैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर ने अभिषेक बच्चन की ब्लफमास्टर, दसवीं और प्लेयर्स की फोटो का कोलाज शेयर किया। वह अपने पोस्ट में लिखते हैं, वो किरदार जिन्हें आप पसंद करते हैं। ऐसे में क्रॉसओवर की आपको कभी उम्मीद नहीं होगी।

अभिषेक आप पर गर्व है – Amitabh Bachchan

हाल ही में सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने बेटे अभिषेक को लेकर किए गए एक ट्वीट को रीट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, ‘अभिषेक आप पर गर्व है..और वर्दी में हमारे जवानों को आप जो सम्मान देते हैं, उस पर गर्व है..जय हिंद।’ अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, सर कभी बहू के बारे में भी कुछ बोल लिया करो.. एक अन्य ने लिखा, आप लोग घर पर बात नहीं करते क्या जो यहां ट्वीट कर रहे हो।

बहू ऐश्वर्या के बारे में कुछ नहीं बोले Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जब अपने बेटे की तारीफों के पुल बांध रहे थे तभी सोशल मीडिया यूजर्स ने बहू ऐश्वर्या के बारे में कभी ट्वीट न करने पर एक्टर को टोक दिया। बता दें कि बीते काफी समय अमिताभ ने बहू ऐश्वर्या के लिए कोई पोस्ट नहीं किया है जिस वजह से ऐश्वर्या के फैंस बिग बी पर बच्चन बहू को इग्नोर करने का आरोप लगा रहे हैं। हालांकि, कपल ने अभी तक इन अफवाहों पर कोई बयान नहीं दिया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply