Ajab GazabIndia

ऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच बड़ा खुलासा, पति ने बर्बाद किया एक्ट्रेस का करियर

ऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच बड़ा खुलासा, पति ने बर्बाद किया एक्ट्रेस का करियर

 

ऐश्वर्या राय-अभिषेक के तलाक की खबरों के बीच बड़ा खुलासा, पति ने बर्बाद किया एक्ट्रेस का करियर

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के तलाक की अफवाहें लगातार फैल रही हैं. हाल ही में अभिषेक बच्चन ने इन अफवाहों पर पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हम अभी भी साथ हैं. कई लोगों का मानना ​​है कि आखिरी बार ऐश्वर्या राय इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया क्यों नहीं दे रही हैं. अब इस बीच एक पोस्ट वायरल हो रही है. इस पोस्ट की माने तो अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया है. और इसकी वजह अभिषेक बच्चन को बताया जा रहा है.

Aishwarya Rai और अभिषेक के रिश्ते में फिर तनाव

Aishwarya Rai

यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसने लोगों का दिमाग हिलाकर रख दिया गया है. बताया जा रहा है कि अभिषेक बच्चन की वजह से पत्नी ऐश्वर्या राय ने फिल्म से ब्रेकअप ले लिया था. इसमें बताया जा रहा है कि अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को लेकर काफी इंसिक्योर थे और उन्होंने इस चक्कर में ऐश्वर्या को फिल्मों में काम नहीं करने दिया था.

इतना ही नहीं उन्होंने ख़ास दोस्त शाहरुख की फिल्म भी नहीं करने दी थी. दरअसल ऐश्वर्या को फिल्म हैप्पी न्यू इयर ऑफर हुई थी. लेकिन अभिषेक ने इनसिक्यूरिटी के चलते ऐश्वर्या को फिल्म नहीं करने दी थी. इसके बाद फिल्म में मुख्य रोल दीपिका को दे दिया गया था.

अभिषेक ने खत्म किया Aishwarya Rai का करियर

Aishwarya Rai

इतना ही नहीं अभिषेक के साथ ऐश्वर्या को एक और फिल्म ऑफर हुई थी. फिल्म ‘दोस्ताना’ में प्रियंका वाला रोल ऐश्वर्या को ही ऑफर हुआ था. साथ ही उस फिल्म में भी अभिषेक और जॉन काम कर रहे थे. लेकिन अभिषेक ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को वो फिल्म भी नहीं करने दी थी. इसके चलते ऐश्वर्या के पास कई बेहतरीन फिल्मों का ऑफर था. लेकिन कहीं ना कही अभिषेक की वजह से कई अच्छी फ़िल्में ऐश के हाथों से निकल गई थी. और ऐश्वर्या का करियर भी खत्म होने कि कगार पर आ गया था.

अभिषेक ने नहीं करने दिया Aishwarya Rai को फिल्मों में काम

Aishwarya Rai

फिलहाल ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) और अभिषेक का रिश्ता तनावपूर्ण स्थिति में चल रहा है. और दोनों के तलाक की खबरें जोर पकड़ रही है. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहों से इस समय पूरा बच्चन परिवार भी परेशान है. हालाँकि अभिषेक के पेरेंट्स ने भी इन अफवाहों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. तलाक की अफवाहें तब ज्यादा बढ़ गई जब अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) 12 जुलाई को जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचे थे. इसके बाद से ही दोनों की तलाक की खबरें तेज हो गई थी.

फिलहाल ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबरें तेज

Aishwarya Rai

हालांकि अभिषेक इस बारे में कह चुके हैं कि वह अभी भी शादीशुदा है. लेकिन ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) कि तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है. बता दें अभिषेक और ऐश्वर्या ने ससाल 2007 में शादी की थी. और 2011 में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के घर आराध्या का जन्म हुआ था. अभिषेक और ऐश्वर्या कि जोड़ी को काफी सराहा गया है. हालांकि अभी तक दोनों ही स्टार्स इन अफवाहों पर खुलकर नहीं बोल रहे हैं. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply