India

ऐश्वर्या राय बच्चन के घमंड पर पति अभिषेक बच्चन के खुलासे

ऐश्वर्या राय बच्चन के घमंड पर पति अभिषेक बच्चन के खुलासे

पब्लिकली ऐश्वर्या अभिषेक को आपने झगड़ा करते ना सुना होगा लेकिन बातों ही बातों में एक दूसरे के घमंड का खुलासा करते हुए आपने शायद सुना होगा नही उन या पढ़ा होगा तो आइये हम आपको बता दे कैसे करण जौहर के चैट शो में आए अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या के घमंड का ऐश्वर्या के सामने ही जिग्र किया था.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

दरअसल अभिषेक बच्चन का ये कहना था कि जो लोग शादीशुदा हैं जो शादीशुदा मर्द हैं उन्हें इस बात का अच्छी तरह से अंदाजा है नहीं अंदाज़ा है तो हम आप सबको बता दें अगर आपको नहीं पता है तो शादीशुदा जिंदगी में हमेशा एक मैरिड मैन होता है जो अपनी वाइफ के सामने हस्बैंड ही होता है जो आइस ब्रेक करता है.

कंगना को थप्पड़ मारने वाले केस में आया बड़ा मोड़, अब कुलविंदर मांग रही माफ़ी

यानी की सॉरी बोलने की बात होती है चाहे झगड़े में गलती किसी की भी हो पति की गलती हो या पत्नी की गलती हो अगर सॉरी बोलकर बात खत्म करने की बात हो तो वो हस्बैंड होता है जो पत्नी के आगे झुक जाता है वाइफ को सॉरी बोलने वाला पहला हस्बैंड होता है हस्बैंड ही सबसे पहले वाइफ को सॉरी बोलता है.

Husband Abhishek Bachchan's revelations on Aishwarya Rai Bachchan's arrogance
Husband Abhishek Bachchan’s revelations on Aishwarya Rai Bachchan’s arrogance

ऐसा कभी नहीं होता की वाइफ सॉरी बोले हस्बैंड को एक मैरिड लाइफ में वाइफ हमेशा सही होती है ये सिग्नेचर है मैरीड लाइफ में हस्बैंड वाइफ के रिश्ते में ये सच है कि वाइफ इज़ ऑलवेज राइट और यही समझ कर हस्बैंड को रहना होता है ये कहकर अभिषेक ने ऐश्वर्या के सामने ऐश्वर्या के साथ रिश्ते की पोल खोली.

8 साल के ब्रेक के बाद ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर प्रतिक्रिया दी

की वाकई में ऐश्वर्या घमंड में रहती है ये सुनकर भी ऐश्वर्या ने काउंटर नहीं किया अटैक नहीं किया काउंटर अभिषेक पर चुपचाप वो सुनती रही फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply