Ajab GazabBollywoodIndiaTrending

ऐश्वर्या राय ही नहीं सास-ससुर के पीछे भी हाथ धो कर पड़ी थी जया बच्चन, कर दी थी ऐसी हरकत

ऐश्वर्या राय ही नहीं सास-ससुर के पीछे भी हाथ धो कर पड़ी थी जया बच्चन, कर दी थी ऐसी हरकत
ऐश्वर्या राय ही नहीं सास-ससुर के पीछे भी हाथ धो कर पड़ी थी जया बच्चन, कर दी थी ऐसी हरकत

Jaya Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अपने बड़बोले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वो अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्हें अक्सर पैपराजी पर भड़कते हुए देखा जाता है। ऐसे में जानते हैं कि जया बच्चन का अपने सास-ससुर के साथ कैसा रिश्ता था। इसके बारे में उनके करीबी दोस्त अमर सिंह ने खुलासा किया था कि जया बच्चन (Jaya Bachchan) की अपने सास-ससुर के साथ नहीं बनती थी। वह उनके साथ बुरा बर्ताव करती थीं। एक बार तो जया ने अपने ससुर का मजाक उड़ाया था जिसके बाद उन्हें बहुत डांट पड़ी थी।

सास-ससुर के साथ बुरा बर्ताव करती थीं Jaya Bachchan

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के करीबी दोस्त अमर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि जया की अपने सास-ससुर से बिल्कुल नहीं पटती थी। जया के बर्ताव से अमिताभ इतना परेशान हो गए थे कि उन्होंने उन्हें एक अलग घर लेकर दे दिया था। जहां जया अपने दोनों बच्चों के साथ और सास-ससुर से अलग रहती थीं। एक बार जया ने सबके सामने अपने ससुर हरिवंशराय बच्चन का ऐसा मजाक उड़ाया था। जो उनकी सास से देखा नहींं गया और फिर उन्होंने जया की खूब डांट लगाई। रिपोर्ट के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने पिता के 80वें जन्मदिन पर उम्र पर कुछ बता रहे थे तभी जया ने ये हरकत की थी।

Jaya Bachchan को सास ने लगाई थी फटकार

अमिताभ बच्चन ने कहा था कि, जब 60 साल के हुए थे तब हमने सेलिब्रेट किया था। तब ये निकला था – जब साठा तब पाठा। इस पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने पूछा कि, 100 के हो जाएंगे तब क्या कहते हैं? जब आप 100 के होंगे तो बोल नहीं पाएंगे, हम बोलेंगे। ये सुनकर जया बच्चन की सास भड़क गईं और फिर उन्होंने सरेआम एक्ट्रेस को फटकार लगाई और कहा क्यों नहीं बोलेंगे, खूब बोलेंगे।

 

Jaya Bachchan के व्यवहार से खुश नहीं थे सास-ससुर

इसके बाद जया बच्चन (Jaya Bachchan) चुप हो गई थीं। ऐसा कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के बाद बिग बी के परिवार वाले एक्ट्रेस के व्यवहार से कुछ खास खुश नहीं थे। यहां तक कि बिग बी के पिता ने उन्हें चेतावनी देते हुए कहा था कि, इस शादी के बाद उनका घर बर्बाद हो जाएगा। हालांकि शादी के 51 साल बाद भी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन एक साथ खुश हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply