Ajab GazabBollywoodIndia

ऐश्वर्या संग तलाक की खबरें सुन-सुनकर सदमे में आए अभिषेक बच्चन, कह डाली ये बात…

ऐश्वर्या संग तलाक की खबरें सुन-सुनकर सदमे में आए अभिषेक बच्चन, कह डाली ये बात…

ऐश्वर्या संग तलाक की खबरें सुन-सुनकर सदमे में आए अभिषेक बच्चन, कह डाली ये बात…

Abhishek Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जल्द ही दोनों तलाक लेने वाले हैं। हाल ही में अभिषेक ने तलाक वाला पोस्ट लाइक कर इन खबरों को हवा दी थी, तो वहीं अनंत-राधिका की शादी में भी अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय अलग-अलग पहुंचे थे। हालांकि इन दोनों के अलग होने की खबरें पिछले 2 साल से आ रही हैं। लेकिन इन अफवाहों पर ना तो बच्चन परिवार ने और ना ही इस कपल ने कुछ रिएक्ट किया है। रिपोर्ट के मुताबिक अब कपल को इन खबरों ने परेशान कर दिया है।

तलाक की खबरों से परेशान हुए Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan
Abhishek Bachchan

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से इंडस्ट्री के एक आदमी ने बात करते हुए कहा कि जिस तरह से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की प्राइवेट लाइफ पर फोकस किया जा रहा है उससे वह काफी परेशान हैं। सोशल मीडिया पर जो अफवाहें फैल रही हैं उनसे अभिषेक बच्चन खुश नहीं हैं। अभिषेक एक ऐसे इंसान हैं जो पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हमेशा अलग ही रखते हैं। कपल ने कभी भी अपनी फैमिली लाइफ को लेकर चर्चा नहीं की है। इन दोनों के बीच तलाक की अफवाहें फैलाना लोगों को तुरंत बंद कर देना चाहिए।

Abhishek Bachchan ने लिया ऐश्वर्या की पसंद का नंबर

ऐश्वर्या राय की वजह से घुट-घुट कर जी रहे हैं अभिषेक बच्चन, शर्म से घर से निकलना भी हुआ मुश्किल

बता दें कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय ने अपने तलाक की खबरों पर किसी तरह का बयान जारी नहीं किया है। हाल ही में एक्टर को नई गाड़ी चलाते देखा गया। इस दौरान उनके साथ भांजे अगस्त्य नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी थी। लेकिन, दिलचस्प बात ये है कि इस गाड़ी का नंबर 5050 था। जो कि ऐश्वर्या राय का पसंदीदा नंबर है। दोनों की गाड़ी का नंबर एक ऐसा होने से यह पता चलता है कि इनके तलाक की खबरें बेबुनियाद हैं।

Abhishek Bachchan-ऐश्वर्या राय के बीच आई दूरियां

Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai
Abhishek Bachchan-Aishwarya Rai

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय के बीच की दूरियों को हवा तब मिली जब मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका की शादी में कपल अलग-अलग नजर आया था। अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे थे तो वहीं ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ। जिसके बाद दोनों के तलाक की खबरों को और जोर मिला। बता दें कि पिछले काफी समय से ऐश्वर्या अपनी मां के घर रह रही हैं। काफी समय से ना तो इस कपल को साथ स्पॉट किया गया और ना ही ये एक साथ अपनी फोटोज शेयर कर रहे हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply