IndiaTechnology

ऑफर का उठाएं लुफ्त और खरीदें Honda Activa, सिर्फ 25 हजार में आपकी होगी चमचमाती स्कूटर

ऑफर का उठाएं लुफ्त और खरीदें Honda Activa, सिर्फ 25 हजार में आपकी होगी चमचमाती स्कूटर

Honda Activa: होंडा की टू व्हीलर मार्केट में कई बाइक्स और स्कूटर्स मौजूद हैं। जिसमें होंडा एक्टिवा (Honda Activa) भी शामिल है। कंपनी की इस स्कूटर में आधुनिक फीचर्स के साथ ही आपको बेस्ट परफॉरमेंस मिल जाता है। इसका डिज़ाइन आकर्षक है और कंपनी इसमें ज्यादा माईलेज भी दिया है। अगर आप इस स्कूटर को लेने की सोच रहे हैं। तो जान लीजिए कि मार्केट से यह स्कूटर लगभग 80 हजार रुपये की कीमत पर मिल रही है। लेकिन हमारे बताए तरीके से इस स्कूटर को आप इससे आधे से भी कम कीमत पर ले सकते हैं।


Honda Activa इंजन

इस स्कूटर के इंजन के बारे में डिटेल से बात करें तो इसमें आपको 109.51cc का इंजन मिलता है। जो 7.84Ps का अधिकतम पावर और 8.90Nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस स्कूटर के फ्रंट और रियर दोनों तरफ ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगा है। जो इसे काफी बेहतर सुरक्षा प्रदान करता है। यह स्कूटर 50kmpl का माईलेज देती है। जिससे इसे राइड करने में लागत भी कम आता है।

Honda Activa स्कूटर

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) काफी बेहतरीन स्कूटर है। जो बिक्री के मामले में बाइक्स को कड़ी टक्कर देती है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। लेकिन कम बजट होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो इस रिपोर्ट में आज आपको इसके कुछ पुराने मॉडल पर मिल रहे डील्स के बारे में जानने को मिलेगा। जिससे आपको इसे खरीदने में काफी आसानी होगी।


सेकेंड हैंड Honda Activa पर ऑफर

Olx वेबसाइट पर 2016 मॉडल होंडा एक्टिवा (Honda Activa) की सेल हो रही है। यह ब्लैक कलर की स्कूटर है। जिसे 51,000 किलोमीटर तक इसके ओनर ने राइड किया है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर यह महज 25,000 रुपये की कीमत पर मिल रही है।

होंडा एक्टिवा (Honda Activa) के 2019 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बेचा जा रहा है। इसके ओनर ने इस स्कूटर को 30,000 किलोमीटर तक राइड किया है और काफी बेहतर कंडीशन में रखा है। इस स्कूटर को 35,000 रुपये में आप यहाँ से खरीद सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply