IndiaTechnology

ऑफर खत्म होने से पहले खरीदें Maruti Alto, बचेंगे आधे पैसे! पढ़ें डिटेल

Maruti Alto K10: मारुति सुजुकी देश की प्रमुख कार निर्माता कंपनी है। जिसकी हैचबैक सेगमेंट में कई कारें आती हैं। मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) की बात करें तो यह कंपनी की प्रमुख हैचबैक है। जिसे अपने आकर्षक डिज़ाइन और स्पेशियस केबिन के लिए पसंद किया जाता है। इस कार में आपको 4 से 5 लोगों के बैठने के लिए काफी जगह मिल जाता है। कंपनी ने अपनी इस हैचबैक में काफी एडवांस फीचर्स दिए हैं। जिससे इसे ड्राइव करना काफी आसान हो जाता है।

Maruti Alto K10 इंजन

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) हैचबैक सेगमेंट की लोकप्रिय कार है। जिसमें तीन सिलेंडर वाला 998cc का इंजन लगा है। इसका इंजन 55.92bhp का अधिकतम पावर और 82.1Nm का पीक जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें कंपनी ने मैनुअल ट्रांस्मिशन के साथ ही 55 लीटर का फ्यूल टैंक लगाया है। इसके माईलेज की बात करें तो यह कार 33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज ऑफर करती है। यानी एक बार टैंक को फुल करके इस हैचबैक को काफी लंबी दूरी तक ले जा सकते हैं।

Maruti Alto K10 कीमत

मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) हैचबैक को बाजार से खरीदने के लिए आपको 3.99 लाख रुपये से 5.96 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन अगर आपको इसे इससे कम कीमत पर लेनी है। तो आप एकबार सेकेंड हैंड गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट देख सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन इस कार को आप बहुत ही मामूली कीमत पर ले सकते हैं।

सेकेंड हैंड Maruti Alto K10 पर डील

2011 मॉडल मारुति ऑल्टो के10 (Maruti Alto K10) कार Cardekho वेबसाइट पर मौजूद है। इस कार का कंडीशन अच्छा है और इसके ओनर ने इसे 1,00,924 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। इसमें आपको पेट्रोल इंजन के साथ ही मैनुअल ट्रांस्मिशन मिलता है। अगर आपको यह कार चाहिए तो जान लीजिए कि यहाँ से यह आपको मात्र 1.53 लाख रुपये की कीमत पर मिल जाएगी। इससे जुड़ी सभी जरूरी डिटेल्स वेबसाइट पर उपलब्ध कराई गई है। ऐसे में इसके बारे में आप वेबसाइट पर जाके देख सकते हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply