BollywoodIndia

ओ भई इस Hot Web Series को देख आ जाएगी अपनी Ex गर्लफ्रेंड की याद, तो भूल कर भी न देखे ये सीरीज.

ओ भई इस Hot Web Series को देख आ जाएगी अपनी Ex गर्लफ्रेंड की याद, तो भूल कर भी न देखे ये सीरीज.

ओ भई इस Hot Web Series को देख आ जाएगी अपनी Ex गर्लफ्रेंड की याद, तो भूल कर भी न देखे ये सीरीज इन दिनों ओटीटी का दौर है और लोगों को Web Series ज्यादा देखना पसंद है। अब हाल ही में Tamanna Bhatia की वेब सीरीज Lust Stories 2 रिलीज हुई है। यह फिल्म लस्ट और इंटिमेसी से भरी हुई है। ऐसे में आज हम आपके लिए उन वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं जिन्हें देखने के बाद बारिश के इस मौसम में आपका भी मन भीग जाएगा। इन वेब सीरीज को आप विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं और भरपूर रोमांच का मजा ले सकते हैं। आइये जानते है लिस्ट।
Lust Stories 2 Hot Web Series

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है लस्ट स्टोरी 2 का आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। यह फिल्म लस्ट और इंटिमेसी से भरी हुई 4 कहानियां है। इसके अंदर तमन्ना भाटिया, काजोल, मृणाल ठाकुर और नीना गुप्ता कलाकार मौजूद है। लेकिन तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की जोड़ी लोगों को काफी इंप्रेस कर रही है।
ओ भई इस Hot Web Series को देख आ जाएगी अपनी Ex गर्लफ्रेंड की याद, तो भूल कर भी न देखे ये सीरीज

Fuh se Fantasy Hot Web Series

इसके बाद इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है ‘फुह से फेंटेसी’ का जिसके भी कई सारे सीजन मौजूद हैं और हर सीजन में आपको कम से कम 9 एपिसोड देखने को मिलेंगे। यह वेब सीरीज आपको वूट पर देखने को मिलेगी। इस वेब सीरीज में आपको रिलेशनशिप और रोमांस की कहानियां देखने को मिलेगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply