India

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने वाले सीआईएसएफ जवान के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज हो चुका है लेकिन यहाँ हम हम आपको बताएंगे कंगना से पहले बॉलीवुड के कई और सेलिब्रिटीज़ हैं जिन्हें थप्पड़ जड़ा गया था कंगना पहले नहीं बॉलीवुड की अभिनेत्री क्योंकि नई नवेली सांसद बनी है इसलिए उन्हें थप्पड़ मिला हो.

आरती सिंह ने पेरिस में पति को किया लिपकिस, गोविंदा की भांजी पर चढ़ा रोमांस का खुमार

उन्हें थप्पड़ जड़ने वाले ने कारण बताया की किसान आंदोलन के वक्त कंगना का महिलाओं के प्रति जो भावनाएँ थीं जब विचार थे उससे एक बूढ़ी महिला की बेटी को गुस्सा आया था वहीं महिला कॉन्स्टेबल थीं जिन्होंने माँ के इज्जत और माँ के सम्मान के हक के लिए कंगना को थप्पड़ जड़ा ऐसे में हम आपको ये बताना चाहेंगे.

एनडीए बैठक में चिराग पासवान और कंगना रनौत ने गर्मजोशी से गले मिले

ये कहा जाता है कि सुपर स्टार सलमान खान को एक महिला ने एक बार थप्पड़ जड़ा था बात 2009 की है जब दिल्ली में एक पार्टी में सलमान अपने भाई सोहेल के साथ मौजूद थे पार्टी में एक मोनिका नाम की महिला थीं जो की एक अमीर बिल्डर की बेटी थी अंदर घुसने की वजह से उसने सलमान खान को थप्पड़ मार दिया था.

Salman Khan's slap revealed amid Kangana's slap case
Salman Khan’s slap revealed amid Kangana’s slap case

जी हाँ उस वक्त ये मामला ज्यादा तूल पकड़ता इसलिए नजर नहीं आया सोशल मीडिया का ज़माना उस वक्त इतना तेज़ नहीं था इसलिए वो मामला काफी समय कम समय में दब गया था फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

लोकसभा चुनाव जीत के तुरंत बाद दुखी हुई हेमा मालिनी का छलका दर्द

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply