India

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर जिस तरह से एक महिला कॉन्स्टेबल ने हाथ उठाकर कंगना रनौत के साथ बदसलूकी की उन्हें थप्पड़ मारा इस पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ कुछ हद तक कंगना के सपोर्ट में थे तो कुछ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ खिलाफ़ भी ऐसे में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी आखिरकार चुप्पी तोड़ी.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

और सीआईएसएफ महिला जबान महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर के इस तरह के कदम को लेकर उन्होंने क्या कहा हम आपको बताएंगे कंगना रनौत को लेकर बीजेपी के भी कई नेताओं ने आवाज उठाई है उनके पक्ष में ऐसे में कंगना के साथ जो ये हुआ ये बहुत गलत था लोगों का ये कहना है ऐसे में आपको बता दें भगवंत मान मुख्यमंत्री ने खुद कहा.

होने वाले पति ज़हीर इकबाल कई गुना ज्यादा अमीर हैं सोनाक्षी सिन्हा

ये एक गुस्से का नतीजा था कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कहा था पहले जो कि काफी बुरा था जिसके कारण गुस्सा महिला कांस्टेबल के मन में था दिल से वो तकलीफ में थीं और उतने दिनों तक तकलीफ मन में रखी हुई थी वो और यही कारण है की कंगना को देखने के बाद वो गुस्सा उनके हाथों से उनके थप्पड़ के तौर पर कंगना की गाल पर जा गिरा.

What did CM Bhagwant Mann say on Kangana Ranaut's slap case
What did CM Bhagwant Mann say on Kangana Ranaut’s slap case

और इसीलिए यहाँ पर कहा जा सकता है की कही ना कही कंगना पर ये तंज था मुख्यमंत्री का उन्होंने सपोर्ट में शब्द नहीं कहा फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

Kashmir Terrorist Attack: बॉलीवुड सितारे पूरी तरह से चुप लेकिन उन्होंने राफा के लिए बात की

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply