India

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए

आप लोगों को बता दें बॉलीवुड के कई सारे ऐक्टर्स के चिल्ड्रेन के साथ ओरी अक्सर नजर आते रहते है आप लोगों को बता दें ओरी एक ऐसे सेलिब्रिटी बन गए हैं जो किसी भी स्टार से कम नहीं है और अक्सर वो चर्चाओं के विषय में बने रहते हैं आप लोगों को बता दें ओरी अक्सर रेस्टोरेंट के बाहर और नए नए पार्टी इवेंट में स्पॉट होते रहते हैं.

कंगना रनौत को पड़ा एक और भयानक थप्पड़, महिला कांस्टेबल के बाद इसने..

यहाँ पर उनको शानदार अंदाज में देखा जा सकता है लेकिन आप लोगों को बता दें ओरी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहाँ पर ओरी ने फटे कपड़े का जो की एक फैशन कपड़ा यानी पहनकर वो आए हैं जहाँ पर उन्हें देखने के बाद लोग जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं आप लोगों को बता दें फिलहाल ओरी को जो की काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है.

अभिषेक संग रिश्ता बचाने के लिए ऐश्वर्या ने उठाया बड़ा कदम

क्योंकि जिस तरीके से उन्होंने फैशन कपड़े पाए हैं उसे देखने के बाद लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं आप लोगों को बता दें एक यूज़र ने लिखा है मार खा के आया है वहीं दूसरे ने लिखा किसने मारा इसको वही आप लोगों को बता दें उर्फी का बड़ा भाई आप लोगों को बता दें कई सारे कमेंट्स जो की यूजर्स लिखते हुए नजर आ रहे हैं.

कंगना रनौत के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ओरी की हुई जमकर पिटाई, कपड़े तक फाड़ दिए
After Kangana Ranaut, Ori was beaten badly inside the restaurant, even her clothes were torn

और फिलहाल इन्हें ट्रोल भी काफी ज्यादा किया जा रहा है आप सोशल मीडिया पर वायरल विडियो में देख सकते हैं की ओरी बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं जहाँ पर उन्होंने एक ऐसे जो कि फैशन कपड़े पहने हैं जिसे देखने के बाद ओरी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है उन्हें जो की फैंस जमकर घसीट भी रहे है.

कंगना के थप्पड़ मामले के बीच सलमान ख़ान को पड़े थप्पड़ का खुलासा

आपको बता दें फिलहाल ओरी को ट्रोलिंग होने का सामना भी करना पड़ रहा है वहीं एक यूज़र ने लिखा ओरी मार खा के आया है बता नहीं रहा है आप लोगों को बता दें फिलहाल ओरी को जबरदस्त तरीके से लोग ट्रोल कर रहे हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply