India

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली जवान को ‘गिफ्ट’ देगी ये पार्टी

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली जवान को ‘गिफ्ट’ देगी ये पार्टी

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट के सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एअरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ जवान ने थप्पड़ मार दिया था जिसके बाद अब इसी मामले पर एक और अपडेट सामने आया है दरअसल एक तरफ जहाँ लोग कंगना रनौत का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर लोग सीआईएसएफ जवान के पक्ष में भी अब उतर आए.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

इसी कड़ी में अब एक पॉलिटिकल पार्टी ने सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर को सोने की अंगूठी गिफ्ट करने का ऐलान किया है दरअसल थानथाई पेरियार द्रविड़ कड़गम (TPDK) पार्टी ने कुलविंदर कौर को सोने की अंगूठी देने का ऐलान किया है दक्षिण भारत की इस पार्टी की तरफ से कुलविंदर को भेजी जाने वाली गोल्ड रिंग में पेरियार की तस्वीर भी लगी होगी.

होने वाले पति ज़हीर इकबाल कई गुना ज्यादा अमीर हैं सोनाक्षी सिन्हा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार टीपीडीके के महासचिव के यू रामकृष्णन ने बताया कि हम कुलविंदर को 8 ग्राम सोने की रिंग भेजने की योजना बना रहे हैं हम चाहते है की किसानों के लिए निर्भीक तरीके से खड़ी होने वाली इस महिला को सम्मानित किया जाए पार्टी कुलविंदर कौर के घर के पते पर गोल्ड रिंग भेजेगी.

This party will give 'gift' to the soldier who slapped Kangana Ranaut
This party will give ‘gift’ to the soldier who slapped Kangana Ranaut

यदि वो कोरियर को स्वीकार नहीं करती है तो हम अपने किसी सदस्य को उनके घर भेज देंगे हमारा कोई ट्रेन या फ्लाइट से उनके घर जाएगा और रिंग के साथ पेरियार की कुछ पुस्तकें भी गिफ्ट करेगा वहीं आपको पता तो चलें की थप्पड़ मारने के बाद कुलविंदर कौर ने खुद कहा था.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

की वो कंगना द्वारा धरने पर बैठे किसानों के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने से नाराज है उस देने में कुलविंदर की माँ भी शामिल थी फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply