Automobile

कंटाप लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ आपके लड़कियों को प्यार में गिरने पर मजबूर कर देगी Honda की ये किलर बाइक, देखें कीमत

Honda की कंपनी भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में अपने कम बजट और शानदार माइलेज वाली बाइक्स के लिए जानी जाती है। हालांकि Honda की स्पोर्टी लुक वाली बाइक Honda Hornet 2.0 ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है।

इस बाइक का लुक तो शानदार है ही, साथ ही इसमें आपको बेहद पावरफुल इंजन के साथ ब्रांडेड फीचर्स और धांसू माइलेज भी मिल जाता है। साथ ही इस बाइक की कीमत भी काफी किफायती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में –

मिलते हैं ढेरों ब्रांडेड फीचर्स

Honda Hornet 2.0 में आपकी सुविधा के लायक ढेरों फीचर्स मौजूद हैं, जो आपकी राइड को और खास बनाते हैं। इसमें आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर ,नेवीगेशन बटन, बूट स्पेस ,टेकोमीटर ,ट्रिप मीटर ,वन टच सेल्फ स्टार्ट ,फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हाइलोजन लैंप,अलार्म ,टाइमर घड़ी, ट्यूबलेस टायर ,मेटल एलॉय व्हील और डिजिटल इंडिकेटर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

इंजन भी मिलता है बेहद पावरफुल

शानदार परफॉर्मेंस के लिए Honda Hornet 2.0 में 184 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है, जो 17.26 Bhp की पावर पर 16 Nm का पिक टॉर्क प्रदान करने में सक्षम है। इसके इंजन के साथ आपको 6-स्पीड गियरबॉक्स का सपोर्ट भी देखने को मिल जाता है।

माइलेज की बात करें अगर तो Honda Hornet 2.0 में आपको लगभग 57.35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है। वहीं इस बाइक की टॉप स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात की जाए अगर तो भारतीय मार्केट में आप Honda Hornet 2.0 को महज 1.40 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की शुरूआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इस कीमत रेंज में ये स्पोर्टी बाइक आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply