AutomobileIndia

कड़क फीचर्स के साथ पेश हुई New Mahindra Bolero, कीमत जान मन में फुटेगे लड्डू 1

कड़क फीचर्स के साथ पेश हुई New Mahindra Bolero, कीमत जान मन में फुटेगे लड्डू 1

महिंद्रा की महिंद्रा बोलेरो एक शानदार गाडी मानी जाती है लंबे टूर के लिए इस गाडी का यूज काफी होता है क्योंकि यह गाडी बड़ी होने के साथ साथ अच्छा माइलेज प्रदान करती है। लेकिन अब महिंद्रा ने आधुनिक फीचर्स और न्यू लुक के साथ New Mahindra Bolero को पेश किया है। इसमें आपको काफी अच्छा इंटीरियर देखने को मिल जाता है। इसके अलावा इसमें एक बड़ा केबिन और आरामदायक सीट होगी जो आपके लोग ड्राइव पल को शानदार बना सकते है। इस गाडी में क्या ख़ास होने वाला है और इस गाडी की कीमत क्या होगी इस बारे में जान लेते है।

New Mahindra Bolero फीचर्स

अगर बात की जाए New Mahindra Bolero के फीचर्स के बारे में तो पहले से ज्यादा फीचर्स New Mahindra Bolero में आपको देखने को मिल सकते है। इसमें आपको आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इस बार कंपनी ने सेफ्टी का ध्यान रखते हुए कार को काफी मजबूत और सुरक्षा के लिएएयर बैग्स आदि प्रदान किये है। New Mahindra Bolero में आपको बड़ा केबिन और बाहर से अच्छा इंटीरियर देखने को मिल जायेगा। इसमें आपको टच स्क्रीन इंटर रिजल्ट सिस्टम, DRL लाईट, अलाइव फीचर्स आदि देखने को मिल सकते है।

New Mahindra Bolero दमदार इंजन और शानदार माइलेज

कंपनी ने New Mahindra Bolero में काफी अच्छा और तगड़े लेवल का इंजन प्रदान किया है। इसमें आपको 1.5 लिटर का डीजल इंजन देखने को मिल जाता है जो 75hp 200 10nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। इस गाडी में आपको पहले से अधिक माइलेज देखने को मिल सकती है। अगर आप इस गाडी के बारे में अधिक जानकारी चाहते है तो नजदीकी डीलर से संपर्क करे।

New Mahindra Bolero कीमत

अगर बात की जाए New Mahindra Bolero की कीमत के बारे में तो कंपनी ने इस गाडी को 9 लाख 60 हजार के करीब पेश किया है। जो की एक्स शो-रूम कीमत मानी जा सकती है।

 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply