AutomobileIndia

कतई जहरीले फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra Bolero Neo N4 SUV 1

कतई जहरीले फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Mahindra Bolero Neo N4 SUV 1

अगर आप SUV लेने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Mahindra Bolero Neo N4 SUV सबसे बेस्ट ऑप्शन हो सकता है क्योंकि बुलेरो अब न्यू लुक और फीचर्स के साथ पेश हो चुकी है। इस कार में आपको आधुनिक और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएगे। आइये इस SUV में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में जान लेते है इसके अलावा आप इस कार को फाइनेंस पर भी खरीद सकते है आपको पूरा फाइनेंस प्लान भी बतायेगे।

Mahindra Bolero Neo N4 फीचर्स

अगर बात की जाए Mahindra Bolero Neo N4 SUV में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको एडवांस और टेक्नोलोजी से भरपूर फीचर्स देखने को मिल जाएगे। जैसे की टचस्क्रीन इन्फोंमेंट सिस्टम, एप्पल कार प्ले कनेक्टिविटी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट सीट पर ड्यूल एयर बैग्स जैसे काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इस कार में आपको बड़ा केबिन और बाहर के काफी अच्छा इंटीरियर देखने को मिल जायेगा। फीचर्स के मामले में इस SUV में आपको देखने को जरूरत नही है क्योंकि यह फीचर्स से भरपूर SUV होने वाली है।

Mahindra Bolero Neo N4 इंजन और माइलेज

Mahindra Bolero Neo N4 SUV में आपको फीचर्स के साथ साथ दमदार इंजन और माइलेज भी देखने को मिल सकता है। ऐसा माना जाता है की दुसरे SUV की तुलना में इस SUV में आपको ज्यादा माइलेज मिलने वाला है। Mahindra Bolero Neo N4 SUV में आपको 1493cc का इंजन मिलने वाला है जो 100 bhp पॉवर और 260nm टार्क जनरेट करने वाला होगा। अगर बात की जाए इस कार में मिलने वाले SUV के बारे में तो यह SUV आपको 17 kmpl तक का माइलेज दे सकती है।

Mahindra Bolero Neo N4 SUV कीमत और फाइनेंस प्लान

अगर बात की जाए Mahindra Bolero Neo N4 कीमत के बारे में तो इस SUV की एक्स शो-रूम प्राइस 9,46,726 रूपये है। लेकिन आप इस पर EMI भी करवा सकते है। आप 1 लाख रूपये डाउन पेमेंट भरकर बाकी बची रकम अक 5 साल की अवधि के लिए EMI करवा सकते है जिसमे आपको मंथली 20,000 के करीब EMI भरने के लिए आ सकता है। जिस पर आपको 8% के करीब गाडी पर बैंक लोन लेने पर ब्याज देना होगा।

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply