AutomobileIndia

कतई जहर लग रही है TATA Sumo की न्यू कार 1

कतई जहर लग रही है TATA Sumo की न्यू कार 1

टाटा की सबसे धांसू और मजबूत कार TATA Sumo को माना जाता है। इस कार का अंदाज ही कुछ अलग है काफी अच्छे फीचर्स वाली और लोंग ड्राइव में साथ देने वाली TATA Sumo एक बार फिर न्यू वर्जन में पेश होने वाली है। इस कार में आपको न्यू और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इसके अलावा बात की जाए सेफ्टी के बारे में तो कंपनी ने इस बार काफी ज्यादा सेफ्टी फीचर्स को इन्बिल्ड किया है। टाटा की TATA Sumo पहले से ही लोगो की काफी चहिती कार है ऐसे में अब आपको यह न्यू लुक और शानदार फीचर्स के साथ मिलने वाली है। इस न्यू TATA Sumo में मिलने वाले फीचर्स और कीमत के बारे में हमने आगे जानकारी दी है।

न्यू TATA Sumo फीचर्स

अगर बात की जाए न्यू TATA Sumo में मिलने वाले फीचर्स के बारे में तो इसमें आपको पहले की तुलना में एडवांस और आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएगे। सेफ्टी के लिए आपको एयर बैग्स और सीट बेल्ट मिल जाते है। इसके अलावा शानदार ब्रेकिंग सिस्टम मिल जायेगा। चाइल्ड सेफ्टी लोकिंग सिस्टम और एडजेस्टेबल सीट मिल जाती है। इसके अलावा भी काफी सारे ऐसे फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिल जाएगे जो आपकी राइडिंग अनुभव को बेहतर बनायेगे।

न्यू TATA Sumo इंजन

न्यू TATA Sumo कार में आपको 2956cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन मिल जाता है जो की काफी दमदार इंजन होने वाला है। TATA Sumo में मिलने वाला इंजन 115hp पॉवर और 2000 rpm पर 250nm टार्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। अगर बात की जाए माइलेज के बारे में तो यह कार आपको काफी अच्छा माइलेज दे सकती है। कंपनी का दावा है की यह कार 1 लिटर पेट्रोल में 20 किलोमीटर तक की दुरी तय कर सकती है यानी की इसकी माइलेज 20 kmpl की होगी।

न्यू TATA Sumo कीमत

अगर बात की जाए न्यू TATA Sumo की कीमत के बारे में तो कंपनी ने इसके दाम काफी किफायती रखे है इस कार की शुरूआती एक्स शो-रूम कीमत .लाख के करीब है। यह कार आपको 7 अलग-अलग कलर में देखने को मिल जाएगी। इस कार को खरीदने के लिए आपको EMI ऑप्शन भी दिया जाता है आप 3 लाख जितना डाउन पेमेंट भरकर बाकी बची रकम का EMI करवा के इस कार को अपना बने सकते है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply