Ajab GazabIndia

कम उम्र की लड़कियां… छोटे-छोटे केबिन, फुल और हाफ मसाज की गारंटी, स्पा की तस्वीर देख हिली पुलिस

कम उम्र की लड़कियां… छोटे-छोटे केबिन, फुल और हाफ मसाज की गारंटी, स्पा की तस्वीर देख हिली पुलिस
कम उम्र की लड़कियां… छोटे-छोटे केबिन, फुल और हाफ मसाज की गारंटी, स्पा की तस्वीर देख हिली पुलिस
पटना: बिहार की राजधानी पटना में स्पा और पार्लर की आड़ में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है। ऑडियो में कथित तौर पर स्पा संचालक की ओर से ‘फुल सर्विस’ के लिए 3000 रुपये मांगे जा रहे हैं। साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि पुलिस को ‘मैनेज’ कर लिया गया है। मामला सामने आने के बाद पटना पुलिस ने रविवार देर शाम कई स्पा और पार्लर में छापेमार कर जांच की। पुलिसिया जांच में कई तरह की अनियमितताएं मिली हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऑडियो
दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो में एक शख्स, जो खुद को मसाज सेंटर का कर्मचारी बता रहा है, ग्राहकों को ‘फुल सर्विस’ का ऑफर दे रहा है। उसने 3000 रुपये की कीमत बताई और यह भी दावा किया कि पुलिस को हर महीने 20 से 25 हजार रुपये देने की बात कह रहा है। वह दावा कर रहा है कि किसी भी कार्रवाई की कोई गुंजाइश नहीं है। ऐसे में डरने की जरुरत नहीं है। ऑडियो सामने आने के बाद पटना पुलिस सक्रिय हुई और शहर के कई स्पा और पार्लर पर एक साथ छापेमारी की।

सेंट्रल एसपी के निर्देश पर छापेमारी
दरअसल, पटना पुलिस को पहले से ही इनपुट मिल रहे थे कि कुछ स्पा और पार्लर ‘फुल बॉडी मसाज’ और ‘हाफ बॉडी मसाज’ की आड़ में देह व्यापार चला रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल ऑडियो ने पुलिस की आशंकाओं को और बल दिया। इसके बाद पटना के सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश के निर्देश पर एक टीम बनाई गई। उसके बाद कई स्पा और पार्लर में छापेमारी की गई।

ग्राहकों को दिए जाते थे केबिन
हालांकि, ऐसा लगता है कि स्पा और पार्लर संचालकों को छापेमारी की खबर पहले ही लग गई थी। इसके बावजूद पटना पुलिस ने कई अनियमितताएं पाईं। जांच में पाया गया कि कई प्रतिष्ठानों में सीसीटीवी कैमरे नहीं थे, ग्राहकों को छोटे-छोटे केबिन दिए जा रहे थे, और नाबालिग लड़कियों को काम पर रखा गया था। एक जगह तो पुलिस को एक युवक एक महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में मिले। खबर है कि वह युवक खुद को अधिकारी बताकर पुलिस से मिन्नतें भी करता रहा। हालांकि अभी तक किसी के हिरासत में लेने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply