IndiaTechnology

कम कीमत में ज्यादा मज़ा, Zelio X-Men इलेक्ट्रिक स्कूटर है सबका नया राजा, जाने डिटेल्स

कम कीमत में ज्यादा मज़ा, Zelio X-Men इलेक्ट्रिक स्कूटर है सबका नया राजा, जाने डिटेल्स

दोस्तों अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं जो रोज़मर्रा के सफर को न सिर्फ आसान बनाए बल्कि जेब पर भी हल्की पड़े, तो Zelio X-Men आपके लिए ही बना है, जी हाँ दोस्तों यह नया स्कूटर भारतीय बाजार में धूम मचाने को तैयार है। आइए इसकी खासियतों और कीमत के बारे में विस्तार से जानते है

दमदार परफॉर्मेंस और बढ़िया रेंज

आपको बता दे की Zelio X-Men अलग-अलग बैटरी विकल्पों के साथ आता है। और इस बेस वेरिएंट में 60V/32AH की लेड-एसिड बैटरी दी गई है, अगर आप इस बैटरी को एक बार फुल चार्ज करते है तो आसानी से 55 से 60 किलोमीटर तक की रेंज ले सकते है। इसे चार्ज होने में 7 से 8 घंटे का समय लगता है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 72V/32AH की लेड-एसिड बैटरी के साथ आता है और यह सिंगल चार्ज में 70 किलोमीटर तक चल सकता है। इसे फुल चार्ज होने में 7 से 9 घंटे लगते हैं।

अगर आप ज्यादा रेंज चाहते हैं तो टॉप वेरिएंट आपके लिए बेहतर विकल्प है  60V/32AH की लिथियम-आयन बैटरी जिसे सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है। फुल चार्ज पर ये स्कूटर आपको 80 किलोमीटर तक की शानदार रेंज देता है।

डिजाइन और फीचर्स

देखने में स्पोर्टी और स्टाइलिश, ज़ेलियो एक्स-मेन स्कूटर आपको भीड़ से अलग बनाता है। साथ ही, इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी दिए गए हैं, जो आपकी राइड को आरामदायक और सुरक्षित बनाते हैं।

अलॉय व्हील्स और एंटी-थेफ्ट अलार्म: अलॉय व्हील्स स्कूटर को आकर्षक लुक देते हैं, वहीं एंटी-थेफ्ट अलार्म आपकी गाड़ी की सुरक्षा सुनिश्चित करता है, डिस्क और ड्रम ब्रेक: फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन बेहतर ब्रेकिंग परफॉर्मेंस देता है.

आरामदायक राइड के लिए शानदार सस्पेंशन: हाइड्रॉलिक शॉक एब्जॉर्बर से लैस ये स्कूटर गड्डों-धक्कों वाले रास्तों पर भी आपको आरामदायक सफर का अनुभव कराता है.

 

कीमत

ज़ेलियो एक्स-मेन एक जबरदस्त स्कूटर है और इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹64,543 है, और टॉप वेरिएंट की कीमत ₹87,573 है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply