AutomobileIndia

कम कीमत में 80KM धांसू माइलेज, Hero Splendor Sports में है सबकुछ 1

कम कीमत में 80KM धांसू माइलेज, Hero Splendor Sports में है सबकुछ 1

जब माइलेज वाली बाइक की बात आती है तब तब हीरो की हीरो स्प्लेंडर को सबसे पहले याद किया जाता है क्योंकि यह बाइक जितना माइलेज दे सकती है शायद ही अन्य और कोई बाइक दे सकती होगी। यह बाइक एक बजट फ्रेंडली बाइक मानी जाती है साथ साथ ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक भी मानी जाती है लेकिन अब स्प्लेंडर का न्यू वर्जन Hero Splendor Sports मार्केट में पेश हो चूका है। जो तगड़े लेवल की 80 kmpl तक की माइलेज देती है। तो आइये इस बाइक में मिलने वाले फीचर्स, इंजन और कीमत के बारे में बात कर लेते है।

Hero Splendor Sports फीचर्स और इंजन

अगर बात की जाए Hero Splendor Sports में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। कंपनी ने Hero Splendor Sports बाइक के लुक पर काफी अच्छा काम किया है। इसमें आपको आरामदायक शीट, स्पीडो मीटर, हेडलाईट, सेल्फ स्टार्ट ऑप्शन जैसे फीचर्स देखने को मिल जाएगे। इसके अलावा इसमें आपको दमदार क्वालिटी इंजन मिलने वाला है। Hero Splendor Sports में आपको 97cc तक का दमदार इंजन मिल जाता है। जो 7.9bhp पॉवर और 8.05 nm का टार्क जनरेट करने वाला होगा।

Hero Splendor Sports माइलेज

अगर बात की जाए तो इसकी माइलेज के बारे में तो हीरो की यह बाइक माइलेज देने में अव्वल आती है। Hero Splendor Sports बाइक आपको 80 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। अगर आप ट्राफिक वाले एरिया में इस बाइक को चलाते है तो यह आपको कम से कम 70 kmpl तक का माइलेज प्रदान करती है। यानी की देखा जाए तो माइलेज के मामले में इस बाइक की तुलना अन्य किसी बाइक के साथ नही की जा सकती है।

Hero Splendor Sports कीमत

Hero Splendor Sports बाइक की कीमत के बारे में बात की जाए तो भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स शो-रूम प्राइस 77000 रूपये के करीब है। कंपनी इस बाइक पर आपको EMI ऑप्शन भी देती है आप कम डाउन पेमेंट भरकर इस बाइक को अपने घर लेकर आ सकते है। इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी शो-रूम में विजिट कर सकते है।

 

 

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply