IndiaTechnology

कम पैसे में ज्यादा माइलेज Hero Duet Hybrid स्कूटर, रोजमर्रा की सवारी का बेस्ट साथी

कम पैसे में ज्यादा माइलेज Hero Duet Hybrid स्कूटर, रोजमर्रा की सवारी का बेस्ट साथी

दोस्तों अगर आप एक ऐसा स्कूटर ढूंढ रहे हैंजो आपके बजट में फिट बैठे, माइलेज अच्छा दे और फीचर्स के मामले में भी पीछे ना रहे? तो आपके लिए हीरो का ये धांसू हाइब्रिड स्कूटर Hero Duet Hybrid एकदम परफेक्ट हो सकता है, चलिए, आज इस आर्टिकल में हम आपको हीरो ड्यूएट हाइब्रिड के बारे में सारी जानकारी विस्तार से देते हैं.

शानदार माइलेज और दमदार इंजन

हीरो ड्यूएट हाइब्रिड स्कूटर सबसे पहले आपको तो चौंकाएगा अपने माइलेज से. ये स्कूटर आपको एक लीटर पेट्रोल में पूरे 75 किलोमीटर तक की धांसू रेंज देता है. मतलब, अब आप लंबी दूरियां भी बिना किसी फिक्र के तय कर सकते हैं.

सिर्फ माइलेज ही नहीं, परफॉर्मेंस के मामले में भी ये स्कूटर पीछे नहीं है. इसमें लगा है 110cc का दमदार सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन, जो 7500 rpm पर 8 हॉर्सपावर की पावर और 5500 rpm पर 7 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. तो फिर देर किस बात की, निकल जाइए अपने सफर पर

टेक्नोलॉजी से भरपूर

आज के जमाने में स्कूटर सिर्फ चलने के लिए ही नहीं, बल्कि टेक्नोलॉजी का साथ भी देते हैं. हीरो ड्यूट हाइब्रिड भी इस मामले में पीछे नहीं है. इसमें आपको मिलने वाली हैं ढेर सारी टेक्नोलॉजी से भरपूर फीचर्स.

कनेक्टिविटी: स्कूटर में आपको मिलती है स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, जिससे आप अपने फोन को स्कूटर से कनेक्ट कर सकते हैं और कई सारी सुविधाओं का लुत्फ उठा सकते हैं,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: स्कूटर में लगा है आधुनिक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, जो आपको स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी सारी जरूरी जानकारी आसानी से देता है.

साइड स्टैंड अलर्ट: ये एक खास फीचर है जो आपको स्कूटर स्टार्ट करते वक्त साइड स्टैंड लगा होने पर अलर्ट देता है. ये छोटी सी सुविधा आपके राइडिंग को और भी सुरक्षित बनाती है.

 

आकर्षक डिजाइन और आरामदायक राइड

Hero Duet Hybrid सिर्फ माइलेज और फीचर्स के मामले में ही शानदार नहीं है, बल्कि ये दिखने में भी काफी अट्रैक्टिव है. इसका डिजाइन काफी मॉडर्न और स्टाइलिश है. साथ ही, स्कूटर में आपको मिलती है आरामदायक सीट और बेहतरीन सस्पेंशन, जो लंबी राइड पर भी आपको थकने नहीं देती.

किफायती कीमत 

हीरो ड्यूएट हाइब्रिड की सबसे बड़ी खासियत है इसकी किफायती कीमत. इस दमदार स्कूटर की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में सिर्फ ₹17000 से शुरू होती है. वहीं, अगर आप एक साथ इतनी रकम खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो कंपनी आपको आसान फाइनेंस स्कीम भी ऑफर करती है. आप मात्र ₹4000 की मासिक किस्त पर ₹26000 का डाउन पेमेंट देकर इस शानदार स्कूटर को अपने घर ले जा सकते हैं.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply