AutomobileIndia

कम बजट के साथ बजाज ने उतारी Qute RE60 कार, दे रही  45 kmpl का दमदार माइलेज 1

कम बजट के साथ बजाज ने उतारी Qute RE60 कार, दे रही  45 kmpl का दमदार माइलेज 1

नई दिल्ली। भारत के फोरव्हीलर मार्केट में आपको हर सेगंमेट की कारे देखने को मिल जाएंगी। जो अपने शानदार परफार्मेंस सो लोगों के आकर्षित करते नजर आती है। इसके बीच अभी तक टाटा की नेनो लोगं की पहली पसंद बनी रही है अब लोगों की पसंद को देखते हुए आम बर्ग के सपने को पूरा करने के लिए Bajaj कपंनी ने अपनी शानदार कार Qute RE60 को मार्केट में तार दिया है। जिसमें आपको जबरदस्त माइलेज देखने को मिलता है। यदि आप भी इस छोटी सी क्यूट कार को खरीदना चाहते है तो आइए जानते है इसके बारे में सारी जानकारी।

Bajaj Qute RE60 Car Engine

Bajaj Qute RE60 Car के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें कपंनी ने 216 सीसी का पावरफुल सिंगल स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 13.1PS पावर और 18.9Nm टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। बजाज ने इसके इंजन को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है। दमदार इंजन के चलते यह कार 35 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर 45 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

Bajaj Qute RE60 Car Price

Bajaj Qute RE60 Car की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय मार्केट में इस कार की शुरुआती कीमत 3 लाख रुपए से शुरू होने वाली है जिसे आप मात्र ₹100000 के डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं।


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply