IndiaTechnology

कम बजट, बड़ी खुशी, Hero Super Splendor अब सिर्फ ₹35,000 में

कम बजट, बड़ी खुशी, Hero Super Splendor अब सिर्फ ₹35,000 में

Hero Super Splendor एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है , गांव हो या सहर ये बाइक आपको हर जगह देखने को मिलता है , क्यो की बाइक की माइलेज और कम कीमत सभी पसंद है , अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो करीब 80 हजार के आस पास में मिल जाता है लेकिन अगर आपके पास बजट नहीं है इतना तो आप कम कीमत में भी ले सकते है , जाने कैसे

 

बढ़िया माइलेज और दमदार इंजन 

सुपर स्प्लेंडर 124.7cc BS6 इंजन के साथ आती है जो 7500 RPM पर 10.73 bhp की पावर और 6000 RPM पर 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करती है. यह इंजन फ़्यूल-इंजेक्टेड है, जिसका मतलब है बेहतर परफॉर्मेंस और माइलेज. कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 80 kmpl से भी ज्यादा का माइलेज दे सकती है, जो शहर में रोज़ाना चलने के लिए एकदम सही है.

भरोसेमंद परफॉर्मेंस और आरामदायक राइड 

सुपर स्प्लेंडर सिर्फ माइलेज के लिए ही नहीं जानी जाती बल्कि इसकी मजबूती और भरोसेमंद परफॉर्मेंस के लिए भी पहचानी जाती है. हीरो अपने इंजन और बाइक्स की बनावट को लेकर मशहूर है और सुपर स्प्लेंडर इसका जीता जागता उदाहरण है. इसके साथ ही, इसमें टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है जो लंबे सफर पर भी आपको आरामदायक राइड का अनुभव कराएगा.

स्टाइलिश लुक और किफायती दाम  

सुपर स्प्लेंडर कई आकर्षक रंगों में आती है तो आप अपने पसंद का चुनाव कर सकते हैं. साथ ही, इसकी कीमत भी काफी हद तक भारतीय बाजार के हिसाब से तय की गई है. दो वेरिएंट्स – ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक – में उपलब्ध, इसकी शुरुआती दिल्ली ex-showroom कीमत ₹80,759 है.

लेकिन अगर आपके पास इतना पैसा नहीं है तो आप OLx में जाके ले सकते है , ये बाइक मात्र 35 हजार में लिस्ट है , बाइक की कंडीशन सही है , बाइक 2015 की मॉडल है। बाइक 25,000 km तक चली है ,अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो OLx में जाके ले सकते है

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply