AutomobileIndia

कम बजट वालो को मिला सुनहरा मौका, Hero की ये बाइक दे रही लाजवाब फिचर्स 

कम बजट वालो को मिला सुनहरा मौका, Hero की ये बाइक दे रही लाजवाब फिचर्स 

Hero Passion अक्सर आपने भी लोगों को कम कीमत में अच्छी बाइक खरीदने देखा होगा और आप सच में पड़ जाते होंगे कि आखिर यह सुनहरा अफसर मिल कहां रहा है। तो जी हां लिए आज हम आपको बताते हैं हीरो पैशन के 85,000 वाले मॉडल को आप सिर्फ 27000 रुपए में आराम से कैसे खरीद सकते हैं। 

हाल ही में साझा की गई डिटेल्स के मुताबिक आप हीरो पैशन के इस नए मॉडल को बस 27000 के डाउन पेमेंट और फिर थोड़ी सी EMI पर अपना बना सकते हैं। इसके लिए इसमें क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे और इसकी क्या-क्या खासियत होने वाली है इसकी पूरी डिटेल्स नीचे बताई गई है।  

ईंजन स्पेसिफिकेशन और माइलेज 

कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे हीरो पैशन में आपको 113 cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जा रहा है जो की 7500 rpm पर 9.5 ps की पावर जेनरेट कर सकता है। केवल इतना ही नहीं बल्कि अपने धमाकेदार इंजन से 5000 rpm पर यह मॉडल 9.97 nm का पिक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। हीरो पैशन के इस मॉडल में आपको 55 से 56 किलोमीटर प्रति लीटर का लाजवाब माइलेज देखने को मिलेगा।  

कीमत की डिटेल्स Hero Passion

इसी के साथ ही अगर हम इस मॉडल पर मिलने वाली कीमत के डिटेल्स की बात करें तो आपको बता दे इसकी शुरुआती कीमत ₹ 81,038 से शुरू हो रही है। वहीं भारतीय बाजारों में इस शानदार बाइक के सबसे टॉप वैरियंट की कीमत ₹ 85,438 है। आपके लिए हीरो पैशन का यह सेकंड हैंड मॉडल सबसे अच्छा विकल्प है क्योंकि इसे आप सिर्फ 27000 में अपना बना सकते हैं। 

यहां से खरीदे

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से दी गई डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे ओएलएक्स की वेबसाइट पर हीरो पैशन का 2013 वाला मॉडल बेचा जा रहा है। यह फर्स्ट ओनर सेल है। जिस पर बाइक सिर्फ अब तक 10,000 किलोमीटर तक ही चलाई गई है और यह बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में मौजूद है। अब तक इस बाइक को बहुत कम इस्तेमाल किया गया है और यह बाइक अपने बेहतरीन कंडीशन में मौजूद है इसलिए ओनर की तरफ से इसकी कीमत 27000 रुपए रखी गई है। 


himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply