India

करण जौहर के साथ अनबन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी

करण जौहर के साथ अनबन पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टॉप ऐक्टर्स में से एक है वो मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं कार्तिक धर्मा प्रोडक्शन के तले बन रही दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई थी लेकिन इस फिल्म को बीच बंद कर दिया गया लेकिन इससे ये साबित क्या होता है जिसके बाद कार्तिक के अनबन की बहुत खबरें आने रखी है.

सोनाक्षी की शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा का चौंका देने वाला बयान

इस फ़िल्म को बीच में बंद करना बहुत सारे सवाल पैदा कर रहा है इस पर करण ने स्टेटमेंट शेयर किया था धर्मा प्रोडक्शन ने स्टेटमेंट शेयर करके लिखा था की हम दोस्ताना 2 साल की कास्टिंग एक बार दुबारा करेंगे इस पर कार्तिक आर्यन ने चुप्पी साधी हुई थी अब इस पर कार्तिक ने किया है कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फ़िल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में बिज़ी है.

हीरामंडी की एक्ट्रेस शर्मिन शहगल पर भड़के मीना कुमारी के बेटे

कबीर खान के डायरेक्शन में बनी ये फ़िल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान कार्तिक ने दोस्ताना 2 और करण के साथ अनबन पर बात की है एक खास बातचीत में कार्तिक आर्यन ने कहा देखिये बहुत पुरानी बात हो गयी है कई बार बहुत गलतफहमी होती है और कई बार बहुत चीज़े आउट ऑफ प्रदूषण चली जाती है.

Kartik Aryan breaks silence on rift with Karan Johar
Kartik Aryan breaks silence on rift with Karan Johar

और खासकर जब वो लिखा जाता है तो वो साउंड कुछ और कहता है कार्तिक ने आगे कहा मैं तब भी चुप था मैं अब भी चुप हूँ और उन बातों पर मैं हमेशा चुप रहूंगा मैं बस 100% काम करता हूँ लेकिन जब भी ऐसी कोई खबर आती है या कोई कॉन्ट्रोवर्सी आ जाती है तो मैं शांत रहता हूँ मैं उन चीजों में न ज्यादा घुसता हूँ.

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी में उनके परिवार के सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा, पूनम सिन्हा, लव सिन्हा शामिल नहीं हुए

और ना कुछ प्रूफ करने से मुझे कुछ मिलता है बताते चलें कि कार्तिक अब चंदू चैंपियन में अपना किरदार निभाने वाले हैं इस फिल्म में काम करने को लेकर कार्तिक आर्यन ने कहा इस फ़िल्म में काम करना बहुत ही सुकून देने वाला था मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाना मुश्किल था.

लेकिन ये प्रोसेस बहुत एन्जॉयबल था इस तरह की फ़िल्म का मौका बहुत मुश्किल से मिलता है मैं बहुत खुश हूँ कि मुझे ये प्रोजेक्ट मिला फिलहाल आप क्या कहेंगे इस पर हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

कलकी 2898 एडी आधिकारिक ट्रेलर समीक्षा, प्रभास, कमल हसन, अमिताभ बच्चन

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply