India

करीना के दूसरे बेटे ज़ेहांगीर ने ग़ुस्से में इस तरह मीडिया के उड़ाये होश

करीना के दूसरे बेटे ज़ेहांगीर ने ग़ुस्से में इस तरह मीडिया के उड़ाये होश

करीना कपूर खान की नन्ही नवाब तैमूर अली खान पटौदी पैप्स के फेवरेट स्टारकिड रहे हैं ये सबको पता है लेकिन वहीं तैमूर के छोटे भाई करीना और सैफ के सबसे छोटे नवाब यानी जेहांगीर अली खान पटौदी आदि जेह जो की है काफी ज्यादा मीडिया से हमेशा इरिटेटेड लुक्स की वजह से चर्चाओं में एक बार फिर से ही उनका एंग्री लुक हो रहा है वायरल.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

ये एंग्री यंग किड का रिऐक्शन लोगों को काफी चौंकाता नजर आया दरअसल अपनी मॉम करीना के साथ स्पॉट किए गए जेह और जेह को इस मौके पर ये देखा गया अपनी आँखों से इस तरह से मीडिया को घूरते है जिसके बाद काफी ज़्यादा जेहांगीर अली खान पटौदी के रिएक्शन्स पर लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं.

होने वाले पति ज़हीर इकबाल कई गुना ज्यादा अमीर हैं सोनाक्षी सिन्हा

नेटिजन्स का ये कहना है कि वे जिस तरह से पैप्स को स्टे कर रहे हैं यानी की घूर रहे हैं उनका ये घूरने का अंदाज कह सकता है की जेह वाकई में काफी गुस्से में है और वो कहना चाहते है मेरी मॉम को इस तरह से मत देखो जी हाँ उनका ये गुस्से से भरा अंदाज लोगों को इसी तरह इशारे कर रहा है.

Kareena's second son Zehangir shocked the media with his anger
Kareena’s second son Zehangir shocked the media with his anger

कुछ लोग कह रहे है की मीडिया वाले आ जाते हैं मुँह उठाकर पिक लेने ये भी कह रहे हैं जेह, जेह के इस रिएक्शन पर इस तरह के एक्सप्रेशन पर तरह तरह के रिएक्शन्स आ रहे हैं फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply